अलीगढ़: डीएम ने बीडीओ से कहा- लड़की की शादी से पहले बन जानी चाहिए सड़क, जानिए क्या है मामला…

न्यूज टुडे नेटवर्क। अलीगढ़ डीएम को एक युवती ने पत्र लिखा पत्र में गांव की सड़क निर्माण कराने के लिए गुहार लगाई है। लिखें गए पत्र में युवती ने कहा है कि 27 फरवारी को उसकी शादी है। गांव की सड़क पुरानी होने के कारण नीचे बैठ चुकी है। जिसके कारण बारातियों को निकलने में
 | 
अलीगढ़: डीएम ने बीडीओ से कहा- लड़की की शादी से पहले बन जानी चाहिए सड़क, जानिए क्या है मामला…

न्यूज टुडे नेटवर्क। अलीगढ़ डीएम को एक युवती  ने पत्र लिखा पत्र में गांव की सड़क निर्माण कराने के लिए गुहार लगाई है। लिखें गए पत्र में युवती  ने कहा है कि 27 फरवारी  को उसकी शादी है। गांव की सड़क पुरानी होने के कारण नीचे बैठ चुकी है। जिसके कारण बारातियों को निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा । महिला के पत्र को संज्ञान में लेते हुए डीएम साहब ने विभागीय अधिकारियों को शादी से पहले सड़क बनवाने के निर्देश दिए।।

इगलास तहसील क्षेत्र के गावं नगरा चूरा निवासी करिश्मा कुमारी पुत्री विसंबर डीएम सभागार में पहुंच कर डीएम को एक प्रार्थना पत्र दिया। करिश्मा ने कहा कि उसकी शादी 27 फरवरी को होनी तय हुई है। हमारे गांव नगला चूरा की सड़क व मोहल्ले की गली काफी पूरानी होने की वजह से नीचे की साइड में बैठ गई है। जिसके कारण गावं से सारा पानी और नालियों से कीचड़ गावं के मु्ख्य रास्ते पर भरी रहती है। बारात को वहां से निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

उसने कहां गांव की सड़क बनने के बाद बारातियों को परेशानी के सामना नही करना पड़ेगा। सड़क खराब से ग्रामीणों को भी निकलने में परेशानी होती है। निर्माण से ग्रामीणों की समस्या का भी समाधान हो जाएगा। करिश्मा के गुहार पर डीएम चंद्रभूषण सिंह ने तत्काल बीडीओ इगलास को फोन कर समस्या सड़क निर्माण करने के आदेश दिए उन्होने कहा शादी से पहले सड़क बननी चाहिए।