अलीगढ़ः एएमयू छात्र की गोली मारकर हत्या, ये वजह निकलकर आ रही सामने…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के अलीगढ़ में एएमयू के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया जब वह अपने साथी के साथ स्कूटी से घर लौट रहा था। मामले की जानकारी पर साथी छात्र मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। वहां हंगामा भी किया। हत्यारोपियों का पता नहीं चला
 | 
अलीगढ़ः एएमयू छात्र की गोली मारकर हत्या, ये वजह निकलकर आ रही सामने…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के अलीगढ़ में एएमयू के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया जब वह अपने साथी के साथ स्कूटी से घर लौट रहा था। मामले की जानकारी पर साथी छात्र मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। वहां हंगामा भी किया। हत्यारोपियों का पता नहीं चला है। चर्चा है कि 2018 में जमालपुर में हुई शाहबेज की हत्या का बदला लिया है।

जाकिर नगर निवासी आतिफ पुत्र अहमद उर्फ पप्पू शनिवार रात करीब 10:30 बजे अपने दोस्त जैद के साथ स्कूटी पर शमशाद मार्केट से घर लौट रहा था। उसके घर के पास पहले से घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

आतिफ के कंधे के पास गोली लगी। गोली लगने के बाद वह गिर पड़ा। साथी स्कूटी लेकर भाग निकला। जिसके बाद वहां लोग जमा हो गए। लोगों ने उसके परिजनों को सूचना दी। आनन-फानन उसे मेडिकल कॉलेज ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी साथी छात्रों को लगी तो उन्‍होंने कॉलेज आकर हंगामा कर दिया। पुलिसकर्मियों ने समझाकर शांत किया। चर्चा है कि 2018 जमालपुर इलाके में हुए शाहबेज हत्याकांड में आतिफ जेल गया था। जमानत पर घर आया तो शाहबेज के साथियों ने हत्या का बदला ले लिया। फिलहाल पुलिस ने अभी मामले की पुष्टि नहीं की है।