Alert! पाकिस्तान से मिली मुंबई के ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

मुंबई ताज महल पैलेस (Taj Mahal Palace) और टावर होटल में पाकिस्तान (Pakistan) से धमकी भरे फोन कॉल आए हैं। पुलिस (Police) ने इसके बाद दोनों स्थानों की सुरक्षा को बढ़ा दिया है। कॉल करने वालों ने खुद को आतंकी संगठन ‘लश्कर-ए-तैयबा’ (Terrorist organization ‘Lashkar-e-Taiba’) का सदस्य बताया है। सोमवार को कराची एक्सचेंज (Karachi Exchange)
 | 
Alert! पाकिस्तान से मिली मुंबई के ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

मुंबई ताज महल पैलेस (Taj Mahal Palace) और टावर होटल में पाकिस्तान (Pakistan) से धमकी भरे फोन कॉल आए हैं। पुलिस (Police) ने इसके बाद दोनों स्थानों की सुरक्षा को बढ़ा दिया है। कॉल करने वालों ने खुद को आतंकी संगठन ‘लश्कर-ए-तैयबा’ (Terrorist organization ‘Lashkar-e-Taiba’) का सदस्य बताया है।
Alert! पाकिस्तान से मिली मुंबई के ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षासोमवार को कराची एक्सचेंज (Karachi Exchange) पर हुए हमले के बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) हाई अलर्ट (High Alert) पर है। और आतंकवादरोधी उपायों को पुख्ता करते हुए होटल व अन्य संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा (Security) बढ़ा दी गई है। हालांकि पुलिस ने अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं की है। पुलिस अलर्ट पर है और ताज होटल के इलाके में पर्याप्त संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।
                    http://www.narayan98.co.in/
Alert! पाकिस्तान से मिली मुंबई के ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8