AKTU Admission: इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट कॉलेजों में एडमिशन लेने वाले छात्रों मौका, बढ़ी ऑनलाइन आवेदन की तिथि

उत्तर प्रदेश के सरकारी व निजी इंजीनियरिंग कॉलेज और मैनेजमेंट कॉलेजों में एडमिशन (Admission) के लिए होने वाली एकेटीयू (AKTU) की प्रवेश परीक्षा एसईई के ऑनलाइन आवेदन (online application) की तिथि 31 मई तक बढ़ा दी गई है। कुलपति प्रो. विनय कुमार पाठक ने बताया कि लॉकडाउन (lockdown) के चलते जो अभ्यार्थी आवेदन नहीं कर
 | 
AKTU Admission: इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट कॉलेजों में एडमिशन लेने वाले छात्रों मौका, बढ़ी ऑनलाइन आवेदन की तिथि

उत्तर प्रदेश के सरकारी व निजी इंजीनियरिंग कॉलेज और मैनेजमेंट कॉलेजों में एडमिशन (Admission) के लिए होने वाली एकेटीयू (AKTU) की प्रवेश परीक्षा एसईई के ऑनलाइन आवेदन (online application) की तिथि 31 मई तक बढ़ा दी गई है।
AKTU Admission: इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट कॉलेजों में एडमिशन लेने वाले छात्रों मौका, बढ़ी ऑनलाइन आवेदन की तिथिकुलपति प्रो. विनय कुमार पाठक ने बताया कि लॉकडाउन (lockdown) के चलते जो अभ्यार्थी आवेदन नहीं कर पाए हैं। उनको आवेदन के लिए यह अंतिम मौका दिया जा रहा है। इससे पहले आवेदन की अंतिम तिथि 15 मई थी। उन्होंने बताया कि अब तक इंजीनियरिंग व मैनेजमेंट कॉलेजों (Engineering & Management Colleges) में एडमिशन  के लिए एक लाख सत्‍तर हजार से अधिक आवेदन किए गए हैं। लॉकडाउन के चलते कई अभ्यर्थी अब तक आवेदन नहीं कर पाए हैं। इसके लिए विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से आवेदन तिथि आगे बढ़ाकर 31 मई कर दी गई है।