iimt haldwani

हल्द्वानी-अक्षय तृतीया को लेकर सजी ज्वेलर्स की दुकानें, कुमाऊं ज्वेलर्स ग्राहकों को दे रहा ये खास तोहफा

116

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-आगामी सात मई को अक्षय तृतीया के लिए ज्वैलर्स की दुकानें सज गई है। इस बार यह तिथि बेहद शुभ संयोग संजोए है। स्थिर योग इसे बेहद खास बना रहा है। अक्षय तृतीया व स्थिर योग के संयोग से तिथि विशेष में व्रत-पर्व-दान और भी पुण्य फलदायी होगा। अक्षय तृतीया के दिन सोना खरीदना शुभ माना जाता है। ऐसें में कुमाऊं ज्वेलर्स ने ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए सोने ओर हीरे के आभूषणों पर विशेष छूट दी है। कुमाऊं ज्चेलर्स स्वामी रामशरण वर्मा ने बताया कि सोने के आभूषणों पर 30 प्रतिशत तक की छूट की है। साथ ही हीरे के आभूषणों पर 40 प्रतिशत तक की छूट दी है। ग्राहक छूट का लाभ उठाकर अपनी मनपसंद की ज्वेलरी खरीद सकते है।

amarpali haldwani

सोने पर 30 तो हीरे के आभूषणों पर 40 प्रतिशत की छूट

कुमाऊं ज्वेलर्स के स्वामी रामशरण वर्मा ने बताया कि अक्षय तृतीया के दिन सोना खरीदने शुभ माना जाता है। अक्षय तृतीया के दिन सौभाग्य और शुभ फल की प्राप्ति होती है। इस दिन जो भी काम किया जाता है उसका परिणाम शुभ होता है। इस बार अक्षय तृतीया 7 मई को मनाई जा रही है। इस बार सुबह 06.26 से रात 11.47 तक खरीददारी का शुभ मुहूर्त है।

ग्राहकों की मांग को सही ठहराते हुए कुमाऊं ज्वेलर्स ने छूट देकर सोने और हीरे के आभूषण खरीददने वाले लोगों के चेहरे पर मुस्कान लौटाई है। कुमाऊं ज्वेलर्स लंबे समय से अपने ग्राहकों को शुद्ध और ब्रांडेड आभूषण उपलब्ध कराता आ रहा है। कुमाऊं ज्वेलर्स के स्वामी रामशरण वर्मा ने कहा कि लोग इस मौके का भरपूर लाभ उठा सकते है। यह कुमाऊं के सबसे पुराने ज्वेलर्स है।