लखनऊ-लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके गये अखिलेश, तो सीएम योगी ने दिया ये जवाब

0
73

लखनऊ-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्मयंत्री अखिलेश यादव को अमौसी एयरपोर्ट पर प्रयागराज जाने से रोक दिया गया। जिसके बाद अधिकारियों से अखिलेश के बीच बहस हो गई। अखिलेश प्राइवेट प्लेन से एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने जा रहे थे। उनका कुंभ जाने का भी कार्यक्रम था। अखिलेश को रोके जाने के मुद्दे पर संसद, विधानसभा और विधानपरिषद में जोरदार हंगामा हुआ। वही सरकार ने कहा कि अखिलेश को रोकने का फैसला इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के आग्रह पर लिया गया।

सीएम योगी ने दिया ये जवाब

अखिलेश के ट्वीट के बाद समाजवादी पार्टी के कई कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर जमा हो गए और हंगामा करने लगे। बवाल बढऩे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रयागराज में अराजकता न फैले, इसलिए अखिलेश को रोका गया है। वही अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोकने के मामले में इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में तनाव की स्थिति बरकरार है। यूनिवर्सिटी में छात्र संघ के नेताओं के बीच बढ़ते बवाल को वहां पहले से ही पुलिस बल की तैनाती कर दी गई थी। अखिलेश ने ट्वीट किय कि एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई अड्डे पर रोका जा रहा है।

राज्य सरकार डरी हुई है-अखिलेश

वह प्रयागराज जा रहे समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश पुलिस ने एयरपोर्ट पर रोका दिया गया। अखिलेश यादव लखनऊ एयरपोर्ट से प्रयागराज के लिए रवाना होने वाले थे, लेकिन उन्हें रास्ते में ही रोक लिया गया। अखिलेश यादव इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र संघ के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने पर अखिलेश यादव ने नाराजगी जाहिर की है। अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य की सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ एयरपोर्ट पर ही रोका जा रहा है।