हल्द्वानी पहुंचे सांसद अजय भट्ट ने बताया बीजेपी का ये उसूल, ऐसे कसा कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर तंज

Slider

MP Ajay Bhatt- कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के भगवा पहनने के विवादित बयान पर उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं नैनीताल सांसद अजय भट्ट ने करारा हमला बोला है। अजय भट्ट ने कहा कि ऐसे बयान देने वाले लोग मानसिक रोग से ग्रसित हैं। वह किसी अच्छे मानसिक डॉक्टर को दिखा कर अपना इलाज करवाएं। कहा कि जिन नेताओं ने अपना शिष्टाचार, मर्यादा और पद की गरिमा को पहले ही खो दिया है, उनसे किसी अच्छे बयान की उम्मीद भी नहीं की जा सकती है।

 ajay bhatt statement

Slider

भगवा पहनने वालो को बताया था बलात्कारी

ससांद अजय भट्ट ने कहा अगर ऐसे नेताओं के बारे में बोलना शुरू किया जाए तो बहुत कुछ निकल कर आगे आ जाएगा। लेकिन ऐसे बयान बाजी से बचना चाहिए। बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भगवा पहनने पर विवादित बयान दे दिया था। उन्होंने कहा था कि भगवा पहनने वाले लोग बलात्कार कर रहे हैं और भगवा पहनकर चूरन भी बेच रहे हैं।

सासंद अजय भट्ट ने बताया बीजेपी का उसूल

वही चिन्मयानंद मामले पर भी नैनीताल सांसद भट्ट ने कहा कि बीजेपी सरकार का सिर्फ एक ही उसूल है “निर्दोष को छेड़ो नहीं और आरोपी को छोड़ो नहीं। लिहाजा सरकार अपना काम कर रही है और कोई भी अगर दोषी मिला तो उचित कार्यवाही की जाएगी। हालांकि उन्होंने इस मामले पर अधिक बोलना अभी जल्दबाजी बताया। साथ ही मामले की पूरी जांच तक रुकने का इंतजार करने को कहा।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें