iimt haldwani

ऐश्वर्या राय बच्चन फिर से मां बनने वाली हैं, जानिए क्या है सच्चाई ?

90

मुंबई-न्यूज टुडे नेटवर्क : लगता है कि बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल अभिेषक और ऐश्वर्या राय के घर में एक बार से कोई नया मेहमान आने वाला है। लेकिन बच्चन परिवार इस बारे में किसी को बताना नहीं चाहता। लेकिन हाल ही में एक सच्चाई सामने आई। जी हां एक बार फिर मीडिया के कैमरों से दूरी बनाते हुए नजर आईं। इससे बी-टाउन में चर्चाएं शुरू हो गई हैं कि ऐश्वर्या राय बच्च्र प्रेग्रेंट हैं।

amarpali haldwani

aish4

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की गोवा में पति अभिषेक बच्चन के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस फोटो के साथ ही चर्चा जोरों पर है कि ऐश्वर्या राय एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। इस दौरान ऐश्वर्या ने मीडिया की नजरों से बचने की कोशिश की लेकिन उनका बेबी बंप कैमरे में कैद हो गया। खबरों केी मुताबिक कुछ समय से ऐश्वर्या ने मीडिया से दूरी बना रखी है।

aishwarya_

दरअसल, इस फोटो में उनका हल्का सा पेट निकला हुआ दिखा रहा है जिसको सोशल मीडिया पर फैंस ने बेबी बंप करार दिया है। हालांकि ये सिर्फ कयास ही हैं। क्योंकि ऐश्वर्या राय और बच्चन फैमिली की तरफ से ऐसा कुछ भी नहीं कहा गया है। बताया जा रहा है कि वायरल हो रही तस्वीर गोवा की है। ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ गोवा वैकेशन इंजॉय कर रही हैं। वे रिलैक्स मूड में नंगे पैर रेत पर चलती दिखाई दे रही हैं। वहीं अभिषेक भी उनके साथ-साथ चल रहे हैं। हमेशा की तरह ऐश्वर्या इस तस्वीर में भी फ्रेश और खूबसूरत नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर चर्चा

रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रवक्ता ने इन सभी अफवाहों को बकवास बताया है। उन्होंने कहा कि वो दरअसल बेकार कैमरा एंगल था, उससे ज्यादा कुछ नहीं। इस फोटो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यह चर्चा होने लगी थी कि ऐश्वर्या दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। एक उत्साहित फैन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि ऐश्वर्या का एक और बच्चा हो।