Bareilly Airport Update- बरेली से दिल्‍ली की पहली फ्लाइट को हरी झंडी दिखाने आ सकते हैैं मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। 8 मार्च से बरेली-दिल्ली के बीच हवाई सफर शुरू होने जा रहा है। बरेली एयरपोर्ट से पहली फ्लाइट को हरी झंडी दिखाने सीएम योगी आदित्यनाथ के आने की पूरी सम्भावना जताई जा रही है। नागरिक उड्डयन विभाग के निदेशक ने 8 मार्च को सीएम योगी के बरेली एयरपोर्ट आने के संभावित
 | 
Bareilly Airport Update- बरेली से दिल्‍ली की पहली फ्लाइट को हरी झंडी दिखाने आ सकते हैैं मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। 8 मार्च से बरेली-दिल्ली के बीच हवाई सफर शुरू होने जा रहा है। बरेली एयरपोर्ट से पहली फ्लाइट को हरी झंडी दिखाने सीएम योगी आदित्यनाथ के आने की पूरी सम्‍भावना जताई जा रही है। नागरिक उड्डयन विभाग के निदेशक ने 8 मार्च को सीएम योगी के बरेली एयरपोर्ट आने के संभावित कार्यक्रम की जानकारी प्रशासन को दी है।

प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी हैं। मुख्यमंत्री के साथ नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी और कुछ अन्‍य मंत्री भी बरेली एयरपोर्ट आ सकते हैं। एलायंस एयर ने बरेली-दिल्ली की फ्लाइट का शेड्यूल जारी कर दिया है। टिकट की बुकिंग शुरू हो चुकी है। आठ मार्च से बरेली-दिल्ली की फ्लाइट की शुरूआत हो रही है।

बरेली एयरपोर्ट से उड़ान शुरू होना सरकार की बड़ी उपलब्धि है। महिला दिवस पर सुबह 9.55 बजे दिल्ली से एलायंस एयर का एटीआर-72 वीआईपी यात्रियों को लेकर बरेली एयरपोर्ट आएगी। आधे घंटा रुकने के बाद बरेली के यात्रियों को लेकर विमान 10.25 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरेगा।

लखनऊ से मेसेज मिलने के बाद प्रशासन सक्रिय

बरेली से दिल्ली के लिए रवाना होने वाली पहली फ्लाइट को हरी झंडी सीएम योगी दिखाने बरेली आ सकते हैं। लखनऊ से मैसेज मिलने के बाद प्रशासन और एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारी इनॉग्रल फ्लाइट को लेकर तैयारी कर रहे हैं। हालांकि अभी सीएम का मिनट टू मिनट प्रोग्राम नहीं आया है।

जरूरी तैयारियांं करने के निर्देश

नागरिक उड्डयन विभाग के निदेशक ने बरेली प्रशासन को 8 मार्च को सीएम के बरेली एयरपोर्ट आने के संभावित प्रोग्राम की जानकारी दी है। सिविल एविएशन के बड़े अधिकारी ने बरेली प्रशासन को सीएम दौरे के मद्देनजर जरूरी तैयारी करने को कहा है।

जिलाधिकारी नितीश कुमार ने बताया कि 8 मार्च को इनॉग्रल फ्लाइट को हरी झंडी दिखाने के लिए मुख्यमंत्री के बरेली एयरपोर्ट पर आने की पूरी संभावना है। सीएम के संभावित दौरे के मद्देनजर सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं।