Bareilly-उड़ान से पहले एयरपोर्ट को मिल जाएगा नाथनगरी का नाम, जीओ जारी होने की उम्मीद

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बरेली एयरपोर्ट के 8 मार्च को शुरू होने से पहले उसके नाम बदलने को लेकर कवायद शुरू हो गई है। जुलाई 2017 के प्रस्ताव पर अमल कराने के लिए अधिकारियों ने कसरत शुरू की है। अधिकारी जल्द ही जिओ जारी होने की उम्मीद जता रहे हैं। बता दें कि 19 जुलाई
 | 
Bareilly-उड़ान से पहले एयरपोर्ट को मिल जाएगा नाथनगरी का नाम, जीओ जारी होने की उम्मीद

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बरेली एयरपोर्ट के 8 मार्च को शुरू होने से पहले उसके नाम बदलने को लेकर कवायद शुरू हो गई है। जुलाई 2017 के प्रस्ताव पर अमल कराने के लिए अधिकारियों ने कसरत शुरू की है। अधिकारी जल्द ही जिओ जारी होने की उम्मीद जता रहे हैं।

बता दें कि 19 जुलाई 2017 को तत्कालीन वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने कैबिनेट की मीटिंग में बरेली एयरपोर्ट का नाम नाथ नगरी रखने का प्रस्ताव दिया था। नाम बदलने का नोटिफिकेशन जारी कराने के लिए नेता व अधिकारी जुट गए हैं। इधर एयरपोर्ट अथारिटी को भी नोटिफिकेशन जारी होने का इंतजार है।

जीओ जारी न होने की वजह से फिलहाल लोग बरेली एयरपोर्ट नाम से से पहचानते है। हालांकि पिछले साल दिसंबर में किसान सम्मेलन के दौरान बरेली आये सीएम योगी ने एयरपोर्ट का नाम नाथ नगरी रखने का भरोसा दिया था। एयरपोर्ट डायरेक्टर राजीव कुलश्रेष्ठ ने बताया कि अभी केंद्र से कोई अधिसूचना जारी नहीं हुई है। नोटिफिकेशन जारी होने के बाद ही नाम बदला जाएगा।