बरेली- बरेली में हवाई अड्डे की शुरुआत, अगले महीने से शुरू होगी हवाई सेवा

बरेली-न्यूज टुडे नेटवर्क- लंबे अरसे से जिस घड़ी का इंतजार था आखिरकार आज वह दिन आ गया। बरेली में आज हवाई अड्डे की शुरुआत हो गई। हवाई अड्डे का दिल्ली से केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने तो बरेली पहुंचे प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी और केंद्रीय श्रम एवं रोजगार
 | 
बरेली- बरेली में हवाई अड्डे की शुरुआत, अगले महीने से शुरू होगी हवाई सेवा

बरेली-न्यूज टुडे नेटवर्क- लंबे अरसे से जिस घड़ी का इंतजार था आखिरकार आज वह दिन आ गया। बरेली में आज हवाई अड्डे की शुरुआत हो गई। हवाई अड्डे का दिल्ली से केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने तो बरेली पहुंचे प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी और केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ने उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने फोन पर लोगो को सबोधित करते केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु और बरेली में मौजूद प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी और केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ये नजारा है बरेली के सपनों के साकार होते हुए बरेली हवाई अड्डे का। जहां आज बरेली एयरपोर्ट का उद्घाटन हुआ। हालांकि आचार सहिंता के डर की वजह से आनन -फानन में बरेली हवाई अड्डे का उद्घाटन किया गया है। क्योंकि अभी हवाई सेवा शुरू नहीं हुई है। हवाई सेवा शुरू होने में अभी करीब एक महीने का वक्त लगेगा। 15 अप्रैल से हवाई सेवा शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है।

बरेली- बरेली में हवाई अड्डे की शुरुआत, अगले महीने से शुरू होगी हवाई सेवा

शुभारम्भ करने पहुंचे मंत्री गंगवार और नंद गोपाल

बरेली एयरपोर्ट की शुरुआत करते हुए मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि आज इस देश की बागडोर एक परम्तपस्वी के हाथ मे है तो प्रदेश की बागडोर एक कर्मयोगी के हाथ मे है। प्रधानमंत्री मोदी की उड़ान स्कीम सब उड़े सब जुड़े हवाई चप्पल पहनने वाला भी हवाई जहाज की यात्रा करे। मुख्यमंत्री योगी की प्रेरणा से हम लोग काम कर रहे है। उनका उद्देश्य है कि हर मंडल मुख्यालय देश की राजधानी और प्रदेश की राजधानी व देश के बड़े शहरों से जुड़े। हम बहुत सारे एयरपोर्ट खोल रहे है और अभी 9 एयरपोर्ट और खोल रहे है। इस मौके पर भाजपा के सभी विधायक, मेयर और बरेली की जनता भी मौजूद रही। बरेली हवाई अड्डे की शुरुआत होने से बरेलीवासी काफी खुश नजर आए।