कश्मीेर घाटी में भारी बर्फबारी से रनवे से नहीं उड़ सके विमान

न्यूज टुडे नेटवर्क। इन दिनों घने कोहरे और पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी का असर हवाई आवागमन पर भी होने लगा है। कश्मीर घाटी में कई उड़ानों को उड्डयन विभाग ने रद्द कर दिया है। लगातार बुद्धवार को चौथे दिन भी घाटी में हवाई उडानों का संचालन नहीं हो सका है। कश्मीर घाटी में
 | 
कश्मीेर घाटी में भारी बर्फबारी से रनवे से नहीं उड़ सके विमान

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। इन दिनों घने कोहरे और पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी का असर हवाई आवागमन पर भी होने लगा है। कश्‍मीर घाटी में कई उड़ानों को उड्डयन विभाग ने रद्द कर दिया है। लगातार बुद्धवार को चौथे दिन भी घाटी में हवाई उडानों का संचालन नहीं हो सका है। कश्मीर घाटी में भारी बर्फबारी होने के कारण हवाई उड़ानों पर रोक लगा दी गई है विमानों का आवागमन लगातार चौथे दिन बुधवार को भी निलंबित रहा।

गौरतलब है कि सर्दी के मौसम में घाटी में भारी बर्फबारी हो रही है ,जिसके कारण दृश्यता काफी कम हो गई है। इस वजह से रनवे पर विमानों का आवागमन नहीं हो पा रहा है। अब तक यहां दर्जनों उड़ानें रद्द की जा चुकी हैं।  मौसम विभाग के अफसरों ने बताया कि मौसम में सुधार और रनवे पर बिल्कुल बर्फ नहीं जमी होने की स्थिति में ही विमानों का संचालन शुरू किया जा सकता है।