बरेली से प्रयागराज तक भी मिल सकती है हवाई सेवा, ये कंपनी कर रही प्लान

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली से हवाई सेवा का तोहफा मिलने में कुछ दिन ही शेष हैं। बरेली हवाई अड्डे पर उड़ान की सभी तैयारियां लगभग पूरी हैं। विमान कंपनी से शेड्यूल आने के बाद टिकट की बुकिंग शुरू कर दी जाएगी। एलायंस एयर कंपनी दिल्ली-बरेली रूट पर यात्रियों की बुकिंग शुरू करेगी। लखनऊ रूट को
 | 
बरेली से प्रयागराज तक भी मिल सकती है हवाई सेवा, ये कंपनी कर रही प्लान

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली से हवाई सेवा का तोहफा मिलने में कुछ दिन ही शेष हैं। बरेली हवाई अड्डे पर उड़ान की सभी तैयारियां लगभग पूरी हैं। विमान कंपनी से शेड्यूल आने के बाद टिकट की बुकिंग शुरू कर दी जाएगी। एलायंस एयर कंपनी दिल्ली-बरेली रूट पर यात्रियों की बुकिंग शुरू करेगी। लखनऊ रूट को भी कंपनी ने जोड़ लिया है। इसके बाद बरेली-प्रयागराज को भी हवाई सेवा से जोड़ने की प्लानिंग चल रही है। इसके लिए इंडिगो ने इच्छा जताई है। कंपनी के अधिकारियों की एयरपोर्ट के अफसरों से इस संबंध में बात भी हुई है। सर्वे के बाद उड़ान पर फैसला संभव हो सकता है।

हालांकि, अभी बरेली से दिल्ली के लिए फरवरी के प्रथम सप्ताह में उड़ान शुरू करने की बात हवाई कंपनी के अधिकारी कर रहे हैं। इसके लिए गुरुवार से करीब 50 सुरक्षाकर्मियों को हवाई अड्डे पर तैनात कर दिया गया है। उड़ान से पहले सभी सुरक्षा मानकों का ध्यान रखा जा रहा है। टिकट बुकिंग काउंटर, चेक इन काउंटर, वेटिंग रूम बनकर तैयार हैं।

एयरपोर्ट पर फेज 1 व फेज 2 निर्माण पूरा

बरेली एयरपोर्ट के जीएम एवं डायरेक्टर राजीव कुलश्रेष्ठ ने बताया कि एयरपोर्ट का फेज वन और फेज टू का निर्माण पूरा हो गया है। बरेली से दिल्ली रूट पर उड़ान की सभी तैयारी हमारी ओर से पूरी हैं। दूसरी हवाई कंपनियां अन्य रूट पर सेवाएं देने के लिए भी लगातार हमसे संपर्क कर रही हैं। उनके अधिकारी रूट को लेकर सर्वे कर रहे हैं। हालांकि, अभी किसी कंपनी से फाइनल बात नहीं हुई है।