आगरा: भीषण हादसे में कार सवार तीन की दर्दनाक मौत, एक जख्मी

न्यूज टुडे नेटवर्क। मंगलवार सुबह भीषण हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा यूपी के आगरा में तब हुआ जब कार पैट्रोल पम्प से तेल भरवाकर निकल रही थी। कार को तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। भीषण हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
 | 
आगरा: भीषण हादसे में कार सवार तीन की दर्दनाक मौत, एक जख्मी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। मंगलवार सुबह भीषण हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा यूपी के आगरा में तब हुआ जब कार पैट्रोल पम्‍प से तेल भरवाकर निकल रही थी। कार को तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्‍कर मार दी। भीषण हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार को जेसीबी की मदद से गैस कटर के द्वारा काटकर लाशों को निकाला गया। हादसे में एक साइकिल सवार को भी बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल है उसका उपचार जारी है।

हादसा कुंडोल पेट्रोल पंप के पास हुआ। हादसे के बाद कैंटर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। दरअसल, कुंडौल पेट्रोल पंप से कार सवार (UP 80 DZ 9051) पेट्रोल भरवाकर जैसे ही फतेहाबाद से आगरा की तरफ बढ़े, तभी कैंटर (RJ GB 6392) अचानक आ गया। कैंटर का ड्राइवर कुछ समझ पाता, उससे पहले ही कार से टक्कर हो गई। वहीं, हादसे की चपेट में एक साइकिल सवार आ गया।

भीषण हादसे में कार चकनाचूर हो गई और टैंकर आगे बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव राहत काम शुरू कराया। हादसे की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले कैंटर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस टीम ने राहत बचाव शुरू किया। इस दौरान कार में फंसे शवों को बाहर निकालने में पुलिस को काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। कार को गैस कटर से काटा गया, JCB की भी मदद ली गई। करीब दो घंटे के बाद शवों को बाहर निकाला गया।

पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त राशिद अजमेरी, आकाश, कृष्णकांत के रुप में की है। ये सभी कुंडौल के रहने वाले थे। वहीं, साइकिल सवार पानी लेने जा रहा था। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा अज्ञात कैंटर ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।