Agra News: अजब-गजब: मोबाइल और लैपटॉप चुराने के लिए चोरों ने बनाई 10 फुट लंबी सुरंग

Agra News: आगरा में चोरों ने फिल्मी अंदाज में एक मोबाइल की दुकान में 10 फुट लंबी सुरंग बनाकर चोरी की। चोरों ने नाले के अंदर से सुरंग बनाकर 100 मोबाइल के साथ लैपटॉप और कैश चोरी कर लिया। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए। जगजीवन नगर, टेढ़ी बगिया निवासी
 | 
Agra News: अजब-गजब: मोबाइल और लैपटॉप चुराने के लिए चोरों ने  बनाई 10 फुट लंबी सुरंग

Agra News: आगरा में चोरों ने फिल्मी अंदाज में एक मोबाइल की दुकान में 10 फुट लंबी सुरंग बनाकर चोरी की। चोरों ने नाले के अंदर से सुरंग बनाकर 100 मोबाइल के साथ लैपटॉप और कैश चोरी कर लिया। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए।
Agra News: अजब-गजब: मोबाइल और लैपटॉप चुराने के लिए चोरों ने  बनाई 10 फुट लंबी सुरंग
जगजीवन नगर, टेढ़ी बगिया निवासी संजीव कुमार की सौ फुटा रोड स्थित हीरा लाल मार्केट में संजीव मोबाइल कम्यूनिकेशन के नाम से दुकान है। शुक्रवार शाम को वह पांच बजे दुकान बंद करके गए थे। शनिवार सुबह करीब 8:30 बजे दुकान का शटर खोला तो दुकान में सुरंग बनी हुई थी।

चोरों ने दुकान से 10 फुट दूर नाले से सुरंग बनाई थी। इसके लिए चोर आठ फुट गहरे नाले में गए थे। इसके बाद दस फुट तक ढाई फुट चौड़ाई की सुरंग बनाई। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। फोरेंसिंक टीम से जांच कराई गई।

चोर सौ मोबाइल, एक लैपटाप और चार हजार रुपये निकाल ले गए। मोबाइलों की कीमत करीब तीन लाख रुपये हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक उदयवीर मलिक का कहना है कि मार्केट के पास दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है।