आगरा: लॉक डाउन में किया प्रेम विवाह, आठ महीने बाद ही आ गई ये नौबत

न्यूज टुडे नेटवर्क। लॉक डाउन में प्रेम विवाह के आठ महीने बाद ही पति-पत्नी में झगड़े शुरू हो गए। पति कहता है कि मेरी पत्नी किसी और से बातचीत करती है। जबकि, पत्नी ने कहा कि उसका पति बेवजह शक करता है। मामला पुलिस के पास पहुंचा। जिसके बाद परामर्श केंद्र में ट्रांसफर किया गया
 | 
आगरा: लॉक डाउन में किया प्रेम विवाह, आठ महीने बाद ही आ गई ये नौबत

न्यूज टुडे नेटवर्क। लॉक डाउन में प्रेम विवाह के आठ महीने बाद ही पति-पत्नी में झगड़े शुरू हो गए। पति कहता है कि मेरी पत्नी किसी और से बातचीत करती है। जबकि, पत्नी ने कहा कि उसका पति बेवजह शक करता है। मामला पुलिस के पास पहुंचा। जिसके बाद परामर्श केंद्र में ट्रांसफर किया गया है।
यूपी के आगरा के जगदीपुरा निवासी युवक की एक साल पहले फेसबुक पर शाहगंज निवासी युवती से फेसबुक पर दोस्ती हुई। लॉकडाउन में दोनों ने लव मैरिज कर ली। अभी पत्नी कोचिंग पढ़ने जाती है। पति का आरोप है कि पत्नी कोचिंग के एक दोस्त से चैटिंग करती है। चैटिंग के बाद मैसेज डिलीट कर देती है। पति ने विरोध किया तो पत्नी ने पुलिस से पति की शिकायत की।
पति ने पत्नी को चेतावनी दी। आरोप है कि फिर भी मैसेंजर पर बातचीत बंद नहीं हुई। पति कहता है कि दोस्त से बात करने के बाद वह चैट हटा देती है। एक बार दोस्त को समझाया भी लेकिन वह हरकतों से बाज नहीं आया। युवक ने बताया कि पत्नी ने उसके खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत पुलिस से की है। एक महीने से पत्नी अपने मायके में है। मामला परामर्श केंद्र भेजा गया था। रविवार को पहले पत्नी अपने परिजनों के साथ केंद्र पर पहुंची।

कुछ देर इंतजार के बाद पति केंद्र पर नहीं पहुंचा। इस पर पत्नी पक्ष के लोग अगली तारीख लेकर जाने लगे। तभी पति भी पहुंच गया। लेकिन काउंसलिंग नहीं हुई। एक दूसरे के सामने आए दोनों पक्ष सड़क पर ही उलझ गए। आरोप-प्रत्यारोप करना शुरू कर दिया। पत्नी का कहना था कि पति बेवजह शक करता है। उसकी दोस्त से बात नहीं होती। जबकि पति का कहना था कि वह बात करने के बाद मैसेज क्यों हटा देती है। केंद्र से दोनों को अगली तारीख दी गई है।