आगराः पिता को फांसी पर लटका देख 12 साल का बेटा भी फंदे पर लटका, जानिए क्यों उठाया खौफनाक कदम…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के आगरा में घरेलू विवाद के बाद दूध व्यवसायी ने फांसी लगाकर जान दे दी। पिता की मौत के बाद 12 साल के बेटा भी उसी जगह फांसी पर लटक गया। दोनों के शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। मामला डौकी थाना क्षेत्र के नगरिया गांव
 | 
आगराः पिता को फांसी पर लटका देख 12 साल का बेटा भी फंदे पर लटका, जानिए क्यों उठाया खौफनाक कदम…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के आगरा में घरेलू विवाद के बाद दूध व्यवसायी ने फांसी लगाकर जान दे दी। पिता की मौत के बाद 12 साल के बेटा भी उसी जगह फांसी पर लटक गया। दोनों के शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

मामला डौकी थाना क्षेत्र के नगरिया गांव का है जहां के रहने वाले दिनेश दूध का व्यवसाय करता था। बुधवार सुबह परिवार के सभी सदस्य मवेशियों के बाड़े में थे। दिनेश घर में था। सुबह सात बजे तक भी दिनेश दूध निकालने नहीं पहुंचा तो घर वाले उसे जगाने उसके कमरे में गए तो दरखा दिनेश ने मफलर को पंखे में बांध कर आत्महत्या कर ली थी।

पिता की मौत की खबर 12 वर्ष के उसके बेटे को हुई तो 2 घण्टे बाद उसी जगह पर उसने भी फांसी लगा ली जब उसकी बहन घर के अंदर गई तो भाई को फंदे से लटका देखा। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के मामले की जांच में घरेलू विवाद सामने आया है।