Agra : ताजमहल के आसपास बंदरों का डेरा, पर्यटकों के लिए मुसीबत

आगरा। शहर में बंदरों (monkeys) का आतंक बढ़ता जा रहा है। इसके कारण यहां ताजमहल देखने आने वाले सैलानियों (tourists) के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है। आए दिन न सिर्फ पर्यटकों पर बंदर हमला कर रहे हैं बल्कि एक महिला पर्यटक को काट भी लिया। घटना से ताज परिसर में तैनात सुरक्षा कर्मियों में
 | 
Agra : ताजमहल के आसपास बंदरों का डेरा, पर्यटकों के लिए मुसीबत

आगरा। शहर में बंदरों (monkeys) का आतंक बढ़ता जा रहा है। इसके कारण यहां ताजमहल देखने आने वाले सैलानियों (tourists) के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है। आए दिन न सिर्फ पर्यटकों पर बंदर हमला कर रहे हैं बल्कि एक महिला पर्यटक को काट भी लिया। घटना से ताज परिसर में तैनात सुरक्षा कर्मियों में हड़कंप मच गया। एएसआई पास इंग्लैंड की एक महिला पर्यटक को काट भी लिया।
Agra : ताजमहल के आसपास बंदरों का डेरा, पर्यटकों के लिए मुसीबतबताया जा रहा है कि इंग्‍लैंड (England) निवासी पर्यटक होटल ताज खेता के बैरियर के पास बंदरों के फोटो उतार रही थी। इससे वहां अफरताफरी मच गई। वहां तैनात पुलिसकर्मी ने एंबुलेंस बुलाकर महिला का अस्‍पताल में उपचार कराया। वहीं ताजमहल (Taj Mahal) परिसर में प्रवेश करते समय भी एक महिला पर्यटक पर बंदर ने हमला  (attacking) कर दिया। बता दें कि पहले भी बंदरों ने पर्यटकों पर हमला किया है। बीते दिनों अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के आगमन के दौरान बंदरों को ताजमहल के आसपास से भगा दिया गया था।