Agra: एक हजार रुपये के लिए दोस्‍तों से लगा बैठा ऐसी शर्त, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

आगरा। सोरों कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक हजार के लिए युवक दोस्तों (friends) से जानलेवा शर्त लगा बैठा। होली खेलने जुटे दोस्तों में अधिक से अधिक देशी शराब पीने की शर्त लग गई। शर्त पूरी करने के लिए युवक एक के बाद एक सात क्वार्टर गटक गया। थोड़ी देर में ही युवक की
 | 
Agra: एक हजार रुपये के लिए दोस्‍तों से लगा बैठा ऐसी शर्त, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

आगरा। सोरों कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक हजार के लिए युवक दोस्‍तों (friends) से जानलेवा शर्त लगा बैठा। होली खेलने जुटे दोस्‍तों में अधिक से अधिक देशी शराब पीने की शर्त लग गई। शर्त पूरी करने के लिए युवक एक के बाद एक सात क्वार्टर गटक गया। थोड़ी देर में ही युवक की हालत बिगड़ गई और उसकी मौत (died) हो गई। इससे हड़कंप मच गया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजनों ने शव का अंतिम संस्‍कार (cremation) कर लिया।
Agra: एक हजार रुपये के लिए दोस्‍तों से लगा बैठा ऐसी शर्त, जान देकर चुकानी पड़ी कीमतबताया जा रहा है कि शर्त जीतने के‍ लिए युवक पूरे आत्‍मवश्विास में था। उसने शराब पीना शुरू किया तो कुछ दोस्‍तों ने मना भी किया लेकिन एक हाजर रुपये जीतने के लालच में उसने किसी की नहीं सुनी। लगातार सात क्वार्टर (quarters) पी गया। अधिक शराब पीने से युवक की तबीयत बिगड1 गई। दोस्‍तों ने उसके परिवार (family) को जानकारी दी। परिजन मौके पर पहुंचे और इलाज की व्‍यवस्‍था करने लगे लेकिन तबतक युवक ने दम तोड़ दिया।