PMS Group Venture haldwani

हत्या की वारदात से एक बार फिर दहली हल्द्वानी, अब यहां रिटायर फौजी ने आपा खोकर दिया इस बड़ी घटना को अंजाम

2223

हल्द्वानी में गाय चराने को लेकर शुरू हुए मामूली विवाद ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। बात इतनी बड़ गई कि एक पड़ोसी ने अपने ही पड़ोसी का पहला हाथ फिर गला काटकर उसे लहूलुहान कर मौत के घाट उतार दिया। इस पूरी घटना को हत्यारे ने मृतक की पत्नी की आंखो के सामने अंजाम दिया। जिसके कुछ ही देर बाद इस खूनी वारदात की सूचना आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। हत्या की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। जानकारी मुताबिक हत्यारें को पुलिस ने उसके घर से देर रात दबोच लिया है। मामले में पुलिस कार्यवाई जारी है। इधर घटना के बाद से ही मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Shree Guru Ratn Kendra haldwani

पत्नी के सामने बेरहनी से की हत्या

जानकारी मुताबिक हल्द्वानी के चंबल पुल क्षेत्र निवासी रिटायर फौजी राजेंद्र सिंह मेहरा की गाय बुधवार शाम कृष्ण मौर्य के खेत में चली गई थी। इस बात को लेकर दोनो के बीच शाम को काफी बहस हुई। जिसके बाद रिटायर फौजी ने कृष्ण को बाद में देखते की धमकी दी, इस पर कृष्ण भी जो हो सके कर लो कहकर वहा से चला गया। प्राप्त सूचना अनुसार रात को जब कृष्ण मौर्य अपनी पत्नी इंदिरा के साथ अपना कुत्ता घुमा रहा था। इसी दौरान राजेंद्र मेहरा ने चंबल पुल के पास कृष्ण पर धारदार हत्यार से हमला कर दिया। और दौड़ा-दौड़ा कर उसकी पत्नी के सामने उसकी बेरहमी से हत्या कर डाली। मामले में पुलिस छानबीन जारी है।

परिजनों में मचा कोहराम

अपने घर में कामने वाला केवल कृष्णा ही था। वह खेती कर टैंपो चलाकर अपने परिवार का ख्याल रखता था। इस घटना के बाद से उनके बच्चों के सर से पिता का साया तो उठा ही है, साथ ही परिवार पर पालन पोषण का भी संकट मंडरा रहा है। इधर हत्या की इस वारदात के बाद से जहां परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वही पूरे नगर में एक बार फिर सनसनी फैल गई है। हर कोई इस घटना की बात करते नहीं थक रहा है। मामले में पुलिस द्वारा कार्यवाई की जा रही है।