मुंबई-करीब दस साल बाद फिर एक साथ नजर आयेंगे बालीवुड के ये दो सुपरस्टार, जल्द आयेंगी ये फिल्म

मुंबई-न्यूज टुडे नेटवर्क- बालीवुड के दो सुपरस्टार शीघ्र पर्दे पर एक साथ नजर आयेंगे। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित एक थ्रिलर फिल्म बदला में शाहरुख और अमिताभ की जोड़ी नजर आएंगी और इस फिल्म में इनके साथ तापसी पन्नू भी अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। खबरों की माने तो बॉलीवुड के दो सुपरस्टार अमिताभ बच्चन
 | 
मुंबई-करीब दस साल बाद फिर एक साथ नजर आयेंगे बालीवुड के ये दो सुपरस्टार, जल्द आयेंगी ये फिल्म

मुंबई-न्यूज टुडे नेटवर्क- बालीवुड के दो सुपरस्टार शीघ्र पर्दे पर एक साथ नजर आयेंगे। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित एक थ्रिलर फिल्म बदला में शाहरुख और अमिताभ की जोड़ी नजर आएंगी और इस फिल्म में इनके साथ तापसी पन्नू भी अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। खबरों की माने तो बॉलीवुड के दो सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। जो फैंस के लिए बड़ी खबर है। खबरों की माने तो शाहरुख खान इस फिल्म में एक कैमियो में नजर आने वाले हैं, लेकिन खबर ये भी है कि शाहरुख इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस नहीं बल्कि एक पूरा किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख तापसी पन्नू के पति का किरदार प्ले करते नजर आएंगे।

मुंबई-करीब दस साल बाद फिर एक साथ नजर आयेंगे बालीवुड के ये दो सुपरस्टार, जल्द आयेंगी ये फिल्म

शाहरूख और अमिताभ एक साथ करेंगे काम

बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन पुलिस अधिकारी बनकर एक हत्या के केस को सुलझाते हुए नजर आएंगे। जबकि तापसी पन्नू एक कारोबारी महिला के किरदार में दिखाई देंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म स्पेनिश फिल्म कंट्राटैम्पो का ऑफिशियल हिंदी वर्जन है।खबर ये है कि शाहरुख फिल्म जीरो के रिलीज होने के बाद फिल्म बदला की शूटिंग शुरू करेंगे। इसस पहले भी अमिताभ और शाहरुख खान कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम में अमिताभ और शाहरुख ने पिता-बेटे की भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया था। वर्ष 2008 में आयी फिल्म भूतनाथ में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक साथ नजर आए थे।