नई दिल्ली-प्रिया प्रकाश के बाद अब इस लडक़ी ने मचाया सोशल मीडिया पर बवाल, देखिये गजब का वीडियो

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क-विगत साल प्रिया प्रकाश द्वारा सोशल मीडिया पर धमाल मचाने के बाद खूब चर्चा हुई थी। अब फिर एक और वीडियो ने इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचा दिया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है। इस वीडियो को यू-ट्यूब 10 लाख से ऊपर लोग देख चुके है। यह गाना
 | 
नई दिल्ली-प्रिया प्रकाश के बाद अब इस लडक़ी ने मचाया सोशल मीडिया पर बवाल, देखिये गजब का वीडियो

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क-विगत साल प्रिया प्रकाश द्वारा सोशल मीडिया पर धमाल मचाने के बाद खूब चर्चा हुई थी। अब फिर एक और वीडियो ने इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचा दिया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है। इस वीडियो को यू-ट्यूब 10 लाख से ऊपर लोग देख चुके है। यह गाना सिंगर नेहा कक्‍कड़ की मखमली आवाज में इस रीमिक्‍स में है। ऐसे में इस पर बनने वाली डांस वीडियो भी कम नहीं है। इस गाने पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही ने जबरदस्‍त डांस किया है। नोरा एक फेमस बेली डांसर हैं और इस गाने में उन्‍होंने इस हुनर का खूब इस्‍तेमाल किया है। इसके बाद यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया।

सोशल मीडिया ने मचाया धमाल

सोशल मीडिया आज एक माध्यम बन चुका है। इस वीडियो को लेकर युवाओं मे क्रेज देखने को मिल रहा है। वही कई युवाओं ने इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है। इस वीडियो में एक डांसर रिंचा बत्रा द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।