देहरादून- DGP के निर्देश के बाद दर्जनों जमाती पहुंचे पुलिस के पास, बोले हमें होम क्वारंटाइन कर दें जनाब

Slider

उत्तराखंड पुलिस के महानिदेशक अनिल रतूड़ी के जमातियों को जारी सख्त चेतावनी का असर देखने को मिला है। महानिदेश के निर्देशों का पालन करते हुए प्रशासन के पास दर्जनों लोग स्वयं प्रस्तुत हुए है। जिन्होंने प्रशासन से उन्हें होम क्वारंटाइन करने की मांग की है। इनमें जमातियों के अलावा वह लोग भी शामिल हैं, जिन्होंने इन जमातियों को अपने घर बुलाया था।

64 लोग पहुंचे पुलिस के पास

बता दें कि बीते दिवस पुलिस महानिदेशक रतूड़ी ने फरमान जारी करते हुए सोमवार शाम 6 बजे तक दिल्ली निजामुद्दीन से आये जमाती व उनसे संपर्क में आये लोगो को खुद से पुलिस प्रशासन के समक्ष प्रस्तुत होने के निर्देश जारी किये थे। साथ ही ऐसे न करने पर उनके खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मुकदमा भी दर्ज करने की बात कही थी।

Slider

tableegi

इस चेतावनी का असर यह हुआ कि आज राजधानी में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के एक नेता के संरक्षण में 64 लोग पुलिस के समक्ष पहुंच गये। इन लोगों ने पुलिस के समक्ष अपने सारी हकीकत बयां की और मांग करी कि चूंकि वह स्वयं पुलिस के पास आ गये हैं तो उन पर अब कोई कार्रवाई नही की जाये। वह पुलिस एवं प्रशासन को हर संभव सहयोग देंगे तथा उन्हें होम क्वारंटाइन कर दिया जाये।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: फरहत नकवी ने कि तब्लीगी जमात के लोगों को फांसी की मांग, जानें और क्या कहा

हल्द्वानी- उत्तराखंड में फिर बड़ा कोरोना पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ, सामने आये इतने नये मामले

 

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें