सुशांत सिंह राजपूत के बाद MS DHONI से मशहूर हुए (SSR) के सह अभिनेता नाहर के सुसाइड से फिर निशाने पर आया बालीवुड

न्यूज टुडे नेटवर्क। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एम एस धोनी के सह अभिनेता संदीप नाहर की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड एक बार फिर निशाने पर आता दिखाई दे रहा है। अभिनेता संदीप नाहर ने सोमवार को फेसबुक पर वीडियो सुसाइड नोट पोस्ट करने के बाद आत्महत्या कर ली। मुंबई में नाहर को मृत पाया
 | 
सुशांत सिंह राजपूत के बाद MS DHONI से मशहूर हुए (SSR) के सह अभिनेता नाहर के सुसाइड से फिर निशाने पर आया बालीवुड

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एम एस धोनी के सह अभिनेता संदीप नाहर की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड एक बार फिर निशाने पर आता दिखाई दे रहा है। अभिनेता संदीप नाहर ने सोमवार को फेसबुक पर वीडियो सुसाइड नोट पोस्ट करने के बाद आत्महत्या कर ली। मुंबई में नाहर को मृत पाया गया ,वीडियो पोस्ट में नाहर ने कथित तौर पर इस सब के लिए अपनी पत्नी को जिम्मेदार ठहराया है। यही नहीं उन्‍होंने बॉलीवुड में उनके साथ हुई राजनीति का भी जिक्र इस वीडियो में किया है।

नाहर अक्षय कुमार की केसरी और सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म MS धोनी जैसी फिल्मों में नजर आए थे। उनकी उम्र 30 से 40 के बीच थी ,एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाहर शाम को उपनगरीय गोरेगांव में अपने फ्लैट पर बेहोश पाए गए। उनकी पत्नी कंचन और उनके दोस्त उन्हें एसवीआर अस्पताल ले गए, जहां नाहर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वीडियो में अभिनेता ने कहा है कि वह अपनी पत्नी के साथ लगातार हो रहे झगड़े से परेशान हैं।

उनकी पत्नी और सास उन्हें परेशान और ब्लैकमेल कर रही हैं। उन्होंने कहा मैं बहुत पहले ही आत्महत्या कर चुका होता ,लेकिन मैंने कुछ और समय तक इंतजार किया और उम्मीद की कि चीजें बेहतर हो जाएंगी ,लेकिन उन्होंने ठीक नहीं होने दिया। मेरे पास अब जाने के लिए कहीं नहीं है । मुझे नहीं पता मेरे इस कदम के बाद क्या होगा ,लेकिन मैं इस जीवन में नर्क से गुजर रहा हूं, उन्होंने कहा मेरा एक ही अनुरोध है ,मेरे जाने के बाद कंचन यानी उनकी पत्नी से कुछ ना कहा जाए। बल्कि उसका इलाज करवाया जाए ,पुलिस अधिकारी ने कहा कि नाहर ने अपनी मौत से लगभग 3 घंटे पहले यह वीडियो बनाया होगा।

फिलहाल नाहर की मौत के कारणों को जानने के लिए पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। नाहर द्वारा जारी वीडियो में उन्होंने बॉलीवुड में हो रही राजनीति का भी जिक्र किया, जिसका उन्होंने सामना किया था। उन्होंने बताया कि आगे के मामले में जांच चल रही है।