मलाइका अरोड़ा खान से तलाक के बाद इस 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहे है 53 साल के अरबाज खान

0
100

मुंबई न्यूज टुडे नेटवर्क : जाने माने अभिनेता और डायरेक्टर अरबाज खान का कुछ ही वक्त पहले अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से तलाक हो गया है और इसके पीछे उनकी अपनी निजी वजहे है लेकिन अगर बात करे उनकी शादी की तो शादी तो आखिर कार टूट ही चुकी है और शादी टूटने के बाद से ही खबरे आ रही है कि मलाइका अर्जुन कपूर जैसे जाने माने अभिनेता को डेट कर रही है और उनकी शादी को लेकर के खबरे आने लगी थी लेकिन इसी बीच कही न कही अब अरबाज ने भी अपनी जगह बना ली और ऐसी स्थिति में कही न कही एक बात तो होती है कि अरबाज जल्द अपनी गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ शादी कर सकते  हैं।  एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में खान परिवार से जुड़े सूत्रों ने ये संकेत दिए हैं।

arbaz3

शादी की डेट अभी फिक्स नहीं

हालांकि अभी तक डेट फिक्स नही हुई है लेकिन दोनों के मिलने, डेट पर  जाने और फंक्सन अटेंड करने की संख्या काफी तेजी के साथ में बढ़ी है जिसके चलते जियोर्जिया को काफी ज्यादा अरबाज के साथ में देखा जा रहा है और कही न कही एक बात तो होती ही है कि अरबाज की उम्र भी काफी है तो ऐसे में उन्हें शादी कर भी लेनी चाहिए। आपको बता दे उनकी गर्लफ्रेंड एक विदेशी मॉडल है जो भारत की फिल्मो में भी नजर आती रहती है और इसी दौरान उनकी मुलाक़ात अरबाज से हुई और ये मुलाक़ात देखते ही देखते प्यार में बदल गयी। अब ये प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों ही जल्द ही शादी करने की बाते कर रहे है।

georgia-andriani

हालांकि ये शादी कब होगी और कैसे होगी? ये तो कोई भी नही जानता पर आने वाले वक्त में काफी कुछ साफ़ जरुर हो जाएगा कि अरबाज की जिन्दी में एक विदेशी मॉडल की कितनी जगह है? खैर हम तो यही उम्मीद करते है कि वो जल्द ही ये शादी कर ले और अपने घर को फिर से बसाकर के ख़ुशी -ख़ुशी रहना शुरू कर दे।

arbaz4

बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं जॉर्जिया

जॉर्जिया एंड्रियानी मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। वे जुलाई 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ में नजर आई थीं, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति खरबंदा और परेश रावल अहम भूमिका में थे। जॉर्जिया को कई बार अरबाज के साथ देखा जा चुका है। हाल ही में वे संजय कपूर के घर हुई पार्टी में साथ पहुंचे थे। इसके अलावा पिछले साल एक आईपीएल मैच के दौरान भी दोनों को साथ देखा गया था।