drishti haldwani

नैनीताल- जूनियर बच्चन के बाद अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज पहुंची सरोवर नगरी, इन इलाकों पर करेंगी शूटिंग

706

नैनीताल- न्यूज टुडे नेटवर्क: जूनियर बच्चन अभिषेक के बाद अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स रह चुकी जैकलीन फर्नाडीज सरोवर नगरी में शूटिंग के लिए पहुंच चुकी है। जैकलीन यहां वेब सीरीज मिसेज सीरियल किलर की शूटिंग के लिए कल शाम यहां पहुंची है। जानकारी मुताबिक वह अगले कुछ दिन मालरोड, रैमजे हॉस्पिटल, बारापत्थर, ठंडी सड़क व वीरभट्टी आदी स्थानों पर वेब सीरीज की शूटिंग करेंगी। जैकलीन नैनीताल के मनु महारानी होटल में ठहरी हुई है। उनके यहां पहुंचने पर पर्यटकों समेत प्रशंसकों का तांता लग गया।

iimt haldwani

Jacqueline fernandez

वहां तिलक लगाकार व गुलदस्ता भेंटकर उनका स्वागत किया गया। नैनीताल में इस समय पर्यटक सीजन चालू है ऐसे में उनकी एक झलक पाने के लिए स्थानीय प्रशंसकों के साथ ही सैलानियों की भीड़ जुट गई। सभी उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे, मगर जैकलीन सिर्फ थैंक्यू बोलकर अपने कमरे की ओर रवाना हो गईं।

यह भी पढ़े… हल्द्वानी-अवतार सिंह हत्याकांड में नीलम का प्रेमी भी गिरफ्तार, तो ये थी हत्याकांड की असल वजह

ये प्रसिद्ध अभिनेता भी पहुंचेंगे नैनीताल

सरोवर नगरी की हसीन वादियां और शांत वातावरण मानों बॉलीवुड कलाकारों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। हर कोई यहां पहुंचकर सरोवर नगरी को अपनी कहानी का हिस्सा बना रहा है। खबर है कि जैकलीन फर्नाडीज के बाद मशहूर अभिनेता मनोज वाजपेयी भी एक फिल्म की शूटिंग के लिए यहां पहुंचने वाले हैं। जिसको देखकर लगता है कि देवभूमी अब बॉलीवुड की फिल्मों की शूटिंग के लिए आनोखी पंसद बन चुकी है।