आखिर, तीन साल के बच्चे को छोड़कर उसकी मां ने ऐसा क्या कर डाला कि पुलिस भी सकते में

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। बरेली जिले के गांव में रहने वाली विवाहिता अपने 3 साल के बच्चे को छोड़कर दूसरे सम्प्रदाय के युवक के साथ फरार हो गई। यह जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी तो हड़कंप मच गया। मामला पुलिस तक पहुंचा क्योंकि दो सम्प्रदाय से जुड़ा मामला था। इसलिए पुलिस भी तुरंत सक्रिय हो
 | 
आखिर, तीन साल के बच्चे को छोड़कर उसकी मां ने ऐसा क्या कर डाला कि पुलिस भी सकते में

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। बरेली जिले के गांव में रहने वाली विवाहिता अपने 3 साल के बच्चे को छोड़कर दूसरे सम्प्रदाय के युवक के साथ फरार हो गई। यह जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी तो हड़कंप मच गया। मामला पुलिस तक पहुंचा क्योंकि दो सम्प्रदाय से जुड़ा मामला था। इसलिए पुलिस भी तुरंत सक्रिय हो गई। दोनों की तलाश शुरू कर दी गई है।

सनौली-सहारा रोड स्थित एक गांव में रहने वाली विवाहिता का प्रेम प्रसंग गांव के ही दूसरे सम्प्रदाय के युवक के साथ काफी दिनों से चल रहा था। इस बीच दोनों ने घर छोड़ कर कहीं दूसरी जगह जाने की योजना बना ली। रात को विवाहिता अपने परिवार के साथ सोई पर सुबह जब परिजन जागे तो वह कमरे में नहीं नहीं थी। परिजनों ने तलाश शुरू की तो पता चला कि दूसरे सम्प्रदाय का युवक भी घर में मौजूद नहीं है। परिजनों को समझते देर न लगी। उन्होंने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी। दूसरे सम्प्रदाय का युवक अविवाहित बताया जा रहा है। एसएचओ दयाशंकर ने बताया कि 2 टीम में लगी हुई हैं। सीओ रामानन्द भी मामले में बराबर जानकारी ले रहे हैं।