drishti haldwani

नई दिल्ली- आखिर क्यूं बिग-बी ने ठुकराई हॉलीवुड की ये फिल्म, किरदार को लेकर कही ये बात

77

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म ‘तेरा यार हूं मैं’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। खबरों है कि ये फिल्म हिंदी, बंगाली और तमिल भाषा में भी रिलीज की जाएगी। लेकिन इसी बीच ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि अमिताभ को हॉलीवुड से भी एक रोल ऑफर हुआ जिसको उन्होंने सिरे से नकार दिया है। डेक्कन क्रोनिकल की खबर के मुताबिक अमिताभ को बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू कर रहे ऑस्कर विजेता रेसल पोक्यूटी ने अपनी अपकमिंग फिल्म में एक पाकिस्तानी किरदार के लिए एप्रोच किया।

iimt haldwani

खबर की मानें तो अमिताभ इस फिल्म को करने के लिए पहले तो तैयार हो गए लेकिन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘तेरा यार हूं मैं’ की शूटिंग की व्यस्तता के चलते हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए डेट्स ठीक नहीं बैठीं। जिसके चलते अमिताभ ने इस फिल्म को ना कर दिया।

इस वजह से बिग-बी ने नही की फिल्म

वहीं अमिताभ के इस फिल्म को ना करने की वजह उनका किरदार बताया जा रहा है। भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव होने की वजह से अमिताभ ने फिल्म के पाकिस्तानी किरदार को निभाने के लिए मना कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक 2 साल पहले जब रसेल और अमिताभ के बीच फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर बातचीत हुई तो अमिताभ को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई थी।

जोकि दोनों देशों के बीच अमन चैन के ऊपर दर्शाई जानी थी। लेकिन जब दोनों देशों के बीच तनाव की स्थिति बढ़ गई तो अमिताभ ने इस फिल्म को ना करने की ठान ली और रसेल को मना कर दिया। बहरहाल अमिताभ जल्द ही रणबीर कपूर और अलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वाले हैं।