इस गाने को लेकर सेट पर ही इमोशनल हो गयीं एक्टर परिणीति चोपड़ा

न्यूज टुडे नेटवर्क। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फ़ल्मि ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के गाने छल गया छल्ला को लेकर इमोशनल हो गयी। परिणीति की आने वाली फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन का पहला गाना छल गया छल्ला रिलीज़ कर दिया गया है। परिणीति इस गाने को लेकर काफ़ी इमोशनल हैं।
 | 
इस गाने को लेकर सेट पर ही इमोशनल हो गयीं एक्टर परिणीति चोपड़ा

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फ़ल्मि ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के गाने छल गया छल्ला को लेकर इमोशनल हो गयी। परिणीति की आने वाली फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन का पहला गाना छल गया छल्ला रिलीज़ कर दिया गया है। परिणीति इस गाने को लेकर काफ़ी इमोशनल हैं। उन्होंने सोशल मीडिया में खुलासा किया कि गाने की शूटिंग के दौरान उनके आंसू थमे नहीं और उन्हें छुट्टी लेनी पड़ी थी।

परिणीति ने गाना रिलीज़ के बाद एक नोट शेयर करके लिखा, “बतौर एक एक्टर, मुझे लगता है कि मैंने यह फ़ल्मि इसी गाने के लिए की। दो दिनों तक आंखें आंसुओं से लबालब रहीं। इस शूट के बाद मुझे एक दिन की छुट्टी लेनी पड़ी थी। मैं थक गयी थी, मगर ख़ुश थी। अपने जीवन में एक बार इसे कैमरे पर लाने देने के लिए शुक्रिया रिभु।”

गौरतलब है कि द गर्ल ऑन द ट्रेन को रिभु सेनगुप्ता ने निदेर्िशत किया है। द गर्ल ऑन द ट्रेन इसी नाम से प्रदर्शित हॉलीवुड फ़ल्मि का रीमेक है। फ़ल्मि में परिणीति के साथ अदिति राव हैदरी और कीर्ति कुल्हरी भी अहम किरदारों में दिखेंगी। यह फिल्म यह फिल्म 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।