महंगाई पर आरोप-प्रत्यारोप: आप ने कहा, सरकार देश को लूट रही

न्यूज टुडे नेटवर्क। पैट्रोल डीजल के बढ़े दामों पर देश में सियासी संग्राम छिड़ा हुआ है। इस सबके बीच आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर देश को लूटने का आरोप लगाया है। आप ने शनिवार को कहा कि पैट्रोलियम की बढ़ती कीमतों और महंगाई से जनता परेशान है। इन मुद्दों पर लगातार विपक्ष सरकार पर
 | 
महंगाई पर आरोप-प्रत्यारोप: आप ने कहा, सरकार देश को लूट रही

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पैट्रोल डीजल के बढ़े दामों पर देश में सियासी संग्राम छिड़ा हुआ है। इस सबके बीच आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर देश को लूटने का आरोप लगाया है। आप ने शनिवार को कहा कि पैट्रोलियम की बढ़ती कीमतों और महंगाई से जनता परेशान है। इन मुद्दों पर लगातार विपक्ष सरकार पर हमलावर है। शनिवार को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा ने भाजपा नीत केन्‍द्र सरकार पर निशाना साधा।

राघव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिस प्रकार से इस देश को लूट रही है, जिस प्रकार से गरीब लोगों की कमर तोड़ रही है और लोगों की जेब पर डाका डाल रही है, मुझे नहीं लगता है इस देश के इतिहास में इस तरह से किसी भी सरकार ने किया होगा।

वहीं, पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने दावा किया है कि पेट्रोल और डीज़ल के दाम वैश्विक बाज़ार तय करता है, हमने महंगाई कम करने के लिए समय-समय पर दाम घटाया है। भारत सरकार इनके दाम घटाने के लिए कृतसं​कल्पित रहती है।