यूपी में दुस्साहसिक वारदात: जौनपुर में दिन दहाड़े पूर्व प्रधान को गोली से उड़ाया

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जौनपुर में एक पूर्व प्रधान की गोली मारकर दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। वारदात के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने पूर्व प्रधान का शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। जौनपुर में मंगलवार की दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने एक ग्राम प्रधान की
 | 
यूपी में दुस्साहसिक वारदात: जौनपुर में दिन दहाड़े पूर्व प्रधान को गोली से उड़ाया

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जौनपुर में एक पूर्व प्रधान की गोली मारकर दिन दहाड़े हत्‍या कर दी गई। वारदात के बाद हत्‍यारे मौके से फरार हो गए। घटना से गुस्‍साए ग्रामीणों ने पूर्व प्रधान का शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। जौनपुर में मंगलवार की दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने एक ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शाहगंज-जौनपुर मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया। पुलिस की कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया है। तनाव को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात है। वारदात स्थल से कुछ दूरी पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल पूर्वांचल विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल थीं।

शाहगंज ब्लॉक के मखमेलपुर गांव के निवर्तमान प्रधान राजकुमार यादव (50 साल) मंगलवार की दोपहर बाइक से जौनपुर की तरफ जा रहे थे। सरायख्वाजा गांव के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक किया और फिर कनपटी के पास तमंचा रखकर गोली मार दी। इससे राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए।

राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद वारदात की जानकारी पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। इस घटना से गुस्साए परिजनों ने शाहगंज-जौनपुर मुख्य मार्ग पर कोईरीडीहा गांव के पास शव रखकर जाम लगा दिया। इस दौरान सड़क पर आ-जा रहे कई वाहनों को भीड़ ने क्षतिग्रस्त किया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को भी ग्रामीणों का आक्रोश झेलना पड़ा। पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने दौड़ा लिया। इसके बाद और फोर्स मौके पर पहुंची। तब लोगों को शांत किया जा सका। पुलिस परिजनों से पूछताछ करने में जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।