दुस्साहसिक वारदात: प्रयागराज में दिनदहाड़े बदमाशों ने दो युवकों पर की फायरिंग, एक की मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के प्रयागराज में दिनदहाड़े बदमाशों ने दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग की घटना में एक युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। सोमवार की दोपहर दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। दुस्साहसिक एक वारदात में एक युवक ने मौके पर
 | 
दुस्साहसिक वारदात: प्रयागराज में दिनदहाड़े बदमाशों ने दो युवकों पर की फायरिंग, एक की मौत

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के प्रयागराज में दिनदहाड़े बदमाशों ने दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग की घटना में एक युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। सोमवार की दोपहर दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। दुस्‍साहसिक एक वारदात में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दूसरे युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों युवक आपस में दोस्त ही बताए जा रहे हैं।

वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए दिनदहाड़े हुई। इस साहसिक वारदात ने प्रयागराज जिले में कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी समेत अन्य आला अफसर मौके पर पहुंच गए। तनाव को देखते हुए इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पूरे मामले की हर पहलू पर जांच की जा रही है।

यह मामला प्रयागराज के जार्जटाउन कोतवाली इलाके के पुराने अल्लापुर मोहल्ले का है। एसपी सिटी ने बताया कि मृतक की पहचान शोभित कुमार 32 वर्ष के रूप में हुई है ,जबकि सत्यम मिश्रा 28 साल गंभीर रूप से घायल है। उसे स्थानीय स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी घटना के सही कारणों का पता नहीं लग सका है। एसएसपी खुद मौके पर पहुंचे हैं और घटना की जानकारी ले रहे हैं। फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए एसएसपी ने कई टीमों को भेजा है। एसएसपी ने कहा पुलिस टीमें अपने काम में जुट गई हैं। एसएसपी ने कहा जल्दी घटना का पूरा खुलासा कर दिया जाएगा।