नैनीताल- तो सरोवर नगरी में शूटिंग करेंगे जूनियर बच्चन, जाने किन जगहों को किया गया चिन्हित

1689

नैनीताल- न्यूज टुडे नेटवर्क: अन्य जगहों की तरह अब उत्तराखंड भी फिल्म निर्माताओं व कलाकारों को लुभा रहा है। यहां की हसीन वादियां व शांत माहोल फिल्मकारों को इन्हें अपनी फिल्मों में उतारने को मजबूर कर रहा है। बीते कई वर्षों में मुंबई से आए बड़े-बड़े कलाकार व फिल्मनिर्माता उत्तराखंड में कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग कर चुके है। इन सब के बाद अब बालीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अभिषेक बच्चन भी उत्तराखंड के नैनीताल में शूटिंग करते नजर आएंगे। बता दें जूनियर बच्चन वेब सीरीज में हाथ आजमाने जा रहे हैं। वह जल्द ही ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन के प्राइम चैनल के लिए बन रही वेब सीरीज ब्रीद-2 की शूटिंग शुरू करेंगे। वह इसमें लीड रोल निभाएंगे। इसकी शूटिंग सरोवर नगरी में आज से शुरू हो चुकी है। शूटिंग के लिए अभिषेक के साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री नित्या मेनन और अमित साद भी नैनीताल आएंगे।

20 दिसंबर को पहुंचेंगे नैनीताल

इस सिलसिले में शनिवार को नैनीताल पहुंचे फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर अमित मेहता ने बताया कि अभिषेक बच्चन 20 दिसंबर को यहां पहुंचेंगे। वेब सीरीज की शूटिंग माल रोड, नैनी झील, सेंट जोजफ कॉलेज, डीएसए मैदान के अलावा अन्य स्थानों पर होगी। शहर के रमणीक पर्यटक स्थलों को भी फिल्माया जाएगा। फिल्म के निर्देशक मयंक शर्मा, जबकि प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा हैं।

folder (1)

पहले दिन शूटिंग सेंट जोजफ कॉलेज में होगी। जिसमें स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जा रहा है, जिससे अभिनय के क्षेत्र में यहां स्थानीय कलाकार भी अपनी प्रतिभा रुपहले पर्दे पर दिखा सके। शूटिंग के लिए सीरीज की पूरी यूनिट पहुंच चुकी है। उन्होंने बताया कि शूटिंग में सहयोग देने वाले सगीर खान व फिल्म मेकर रितेश सागर के नाम शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here