PMS Group Venture haldwani

नई दिल्ली- बाघा बार्डर पहुंचे विंग कमांडर अभिनंदन, कुछ ही देर में पहुचेंगे भारत

162

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: पाकिस्तान में फसे भारतीय एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन अब से थोड़ी ही देर में पाकिस्तान से रिहा होंगे। जानकारी मुताबिक दोनों देशों के बीच कागजी कार्रवाई पूरी हो चुकी है। अभिनंदन बाघा बार्डर पहुंच चुके है। जिनको रीसीव करने वायुसेना के अफसर वाघा बॉर्डर पहुंच चुके हैं। इस बीच सुरक्षा को देखते हुए बीएसएफ ने बॉर्डर पर होने वाली बीटिंग रिट्रीट को रद्द कर दिया है। फिलहाल, वाघा बॉर्डर पर भारतीय लोग तिरंगा लेकर पहुंचने लगे हैं। सीमा पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पंजाब पुलिस पूरी मुस्तैदी से जुटी है। बॉर्डर पर लोग ढोल बजाकर और तिरंगे लहराकर देश के वीर के सम्मान में एकत्रित हो रहे हैं।

A one Industries Haldwani

Slider

प्रोजेक्ट पायलट

पाकिस्तान आर्मी की ओर से बंदी बनाए गए भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन की आज वतन वापसी हो रही है। भारत के आक्रामक रुख के बाद पाकिस्तान ने यह फैसला लिया। पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को संसद में विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई का एलान किया। वहीं, पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह मोहम्मद कुरैशी ने भारत से एक बार फिर सबूत मांगा है। उनका कहना है कि अगर भारत ठोस सबूत देता है तो हम बेहद बीमार मसूद अजहर को गिरफ्तार करेंगे। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि ये पायलट प्रोजेक्‍ट था।

पीएम ने कहा गर्व है कि तमिलनाडु के है अभिनंदन

कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रॉजेक्ट्स का उद्घाटन करने और शिलान्यास करने पहुंचे हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मुझे गर्व है कि भारत की पहली महिला रक्षा मंत्री तमिलनाडु से हैं और विंग कमांडर अभिनंदन भी तमिलनाडु से हैं।

shree guru ratn kendra haldwani