PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-अब हल्द्वानी में खुल रहा उत्तर भारत का पहला बिग बुक/स्टेशनरी बाजार, जहां किलो के भाव से मिलेंगी, नोटबुक्स, रजिस्टर और बहुत कुछ

हल्द्वानी- (जीवन राज) –हैडिंग पढक़र आपको कुछ समझ आया या नहीं लेकिन यह सच है। अब हल्द्वानी में स्टेशनरी का सामान किलो के हिसाब से मिलेगा। ऐसा उत्तराखंड नहीं बल्कि उत्तर भारत में पहली बार हो रहा है।

जहां तौल के भाव स्टेशनरी का सामान मिलेगा। यह सामान कही और नहीं मंगल पड़ाव पुलिस चौकी के सामने कांता टावर के प्रथम तल के शोरूम पर मिलेगा। स्टेशनरी के अंतर्गत जनरल बुक्स, नोट बुक्स, नोवेल, नोट पैड, लनिंग बुक्स, बोर्ड गेम्स, कलर्स, इरेसेज एंड शॉपनर, बॉक्स, स्कूल बैग, कैनवस स्टेंड, फैंसी क्राफ्ट, फाइल एंड फॉल्डर, डायरी, कैलेंडर और वाटर बोतल किलो के भाव दिये जायेंगे।

Puranlal and Sons

पीएमएस के डायरेक्टर संजीव अग्रवाल और शोभित अग्रवाल ने बताया कि आज के दौर में महंगाई चरम पर है। ऐसे में कभी-कभी जरूरतमंदों को अपनी आवश्यकता की चीजें नहीं मिल पाती। जिसके कारण कई बच्चों की पढ़ाई छूट जाती है। इसे ध्यान में रखते हुए उन्होंने स्टेशनरी का सारा सामान तौल के भाव बेचने की योजना बनाई है। जिसे आगामी 26 जनवरी को लांच किया जायेगा। स्टेशनरी 25 से 50 प्रतिशत डिस्कांउट पर दी जायेंगी।

pooran mall

इससे जरूरतमंदों तक उनकी हिसाब की चीज पहुंच सकती है। हल्द्वानी में किलो के हिसाब से स्टेशनरी का सामान मिलने से पहाड़ के जिलों को भी फायदा होगा।

वहीं सामाजिक संस्थाओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा गरीब बच्चों को स्टेशनरी का सामान देने में आसान रहेगा। स्टेशनरी का सामान दिल्ली और मुंबई जैसे बड़े शहरों में मिलने वाले रेटों पर दिया जा रहा है। फिलहाल सबसे सस्ती स्टेशनरी की दुकान खुलने की खबर से लोगों में खुशी का माहौल है।

Coronavirus vaccine) वैज्ञानिकों ने ढूँढ निकाला कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 100 रुपए में ऐसे होगा कोरोना की जाँच