अब हल्द्वानी से हरिद्वार तक कीजिए हवाई यात्रा, किराया मात्र 1200 रुपए में

हल्द्वानी खासकर कुमाऊंवासिों के लिए खुशखबरी है कि अब हल्द्वानी समेत पहाड़ी इलाकों को जाने वाले यात्रियों के लिए हल्द्वानी से हरिद्वार तक हवाई यात्रा की सुविधा भी मिल सकेगी। यात्री हवाई सफर के जरिए सिर्फ 40 मिनट में हल्द्वानी से हरिद्वार पहुंच सकेंगे। हेरिटेज एविएशन हल्द्वानी (गौलापार)-हरिद्वार के बीच 8 फरवरी से सात सीटर
 | 
अब हल्द्वानी से हरिद्वार तक कीजिए हवाई यात्रा, किराया मात्र 1200 रुपए में

हल्द्वानी खासकर कुमाऊंवासिों के लिए खुशखबरी है कि अब हल्द्वानी समेत पहाड़ी इलाकों को जाने वाले यात्रियों के लिए हल्द्वानी से हरिद्वार तक हवाई यात्रा की सुविधा भी मिल सकेगी। यात्री हवाई सफर के जरिए सिर्फ 40 मिनट में हल्द्वानी से हरिद्वार पहुंच सकेंगे। हेरिटेज एविएशन हल्द्वानी (गौलापार)-हरिद्वार के बीच 8 फरवरी से सात सीटर हेली सेवा का संचालन करेगी, जिससे अब यात्री मात्र 1200 रुपए में पर्यटक हल्द्वानी से हरिद्वार पहुंच जाएंगे।

अब हल्द्वानी से हरिद्वार तक कीजिए हवाई यात्रा, किराया मात्र 1200 रुपए में

महीने में 14 दिन संचालित हो हवाई यात्रा

केंद्र और राज्य सरकार द्वारा शुरू की गई उड़ान योजना इस बार व्यापक रूप से शुरू की जा रही है। 8 फरवरी को हल्द्वानी के गौलापार स्थित हेलो ड्रम से 8 सीटर हेरिटेज ऐविएशन का हेलीकॉप्टर पहली उड़ान भर इस सेवा को शुरू करेगा। यह हेली सेवा महीने में 14 दिन यानी अल्टरनेट दिनों में संचालित की जाएगी।

बहुपयोगी साबित होगी उड़ान सेवा : जिलाधिकारी

जिलाधिकारी सविन बंसल का कहना है कि पर्यटकों और स्थानीय लोगों के लिए कम किराए में बेहतर सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से यह उड़ान सेवा बहुपयोगी साबित होगी। इस योजना का लाभ तीर्थ, पर्यटन और जरूरी काम से जाने वालों के लिए बेहतर है। इसके व्यापक प्रचार-प्रचार की कार्ययोजना भी प्रशासन तैयार कर रहा है। जल्द ही प्रदेश के अन्य स्थानों के लिए भी हेली सेवाएं शुरू होने की संभावना है।