रुद्रपुर-कमरे में इस हाल में मिला राजस्थान का युवक, देखने वालों के उड़ गये होश

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-जिले में एक बाद एक घटनाएं सामने आ रही है। कभी बहु को प्रताडि़त करने की तो कभी सुसाइड की घटनाएं सामने आ रही है। कल ही एक 12 वर्षीय बालिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आज फिर जिले में रुद्रपुर में राजस्थान के एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
 | 
रुद्रपुर-कमरे में इस हाल में मिला राजस्थान का युवक, देखने वालों के उड़ गये होश

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-जिले में एक बाद एक घटनाएं सामने आ रही है। कभी बहु को प्रताडि़त करने की तो कभी सुसाइड की घटनाएं सामने आ रही है। कल ही एक 12 वर्षीय बालिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आज फिर जिले में रुद्रपुर में राजस्थान के एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का पता तब चला जब सुबह सफाई करने आयी महिला ने फंदे पर लटके उसे देखा। इस बाद आनन-फानन में इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिले में लगातार हो रही आत्महत्याओं की घटनाओं ने पुलिस की चिंता भी बढ़ा दी है।

रुद्रपुर-कमरे में इस हाल में मिला राजस्थान का युवक, देखने वालों के उड़ गये होश

युवक ने लगाई फांसी

धर्मपुर में द्वारिका एनक्लेव फेस वन निवासी व मूलरूप से अलवर राजस्थान का रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि वह रुद्रपुर की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में मुंशी का काम करता था। सूचना के बाद द्वारिका एनक्लेव फेस वन कॉलोनी में शुक्रवार को उस वक्त हडक़ंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि सुबह जब काम करने वाली कमरे पर पहुंची तो वहां अलवर राजस्थान निवासी रोहताश सैनी का शव पंखे की कुंडे के सहारे लटकता देख उसकी चीख निकल गई। कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।