चमोली आपदा – सर्च ऑपरेशन को लेकर डीजीपी अशोक कुमार का बड़ा बयान,देखियें क्या बोले ?

उत्तराखंड के चमोली जिले में आयी भयंकर त्रासदी में अब तक 58 शव सर्च ऑपरेशन में मिल चुके है जिसमे से सिर्फ 30 लोगो की ही शिनाख्त हो पायी है इस हादसे में अभी तक कुल 204 लोगो की लापता होने के रिकॉर्ड सामने आये है, आपदा के बाद शवों का मिलना लगातार जारी है।लगातार
 | 
चमोली आपदा – सर्च ऑपरेशन को लेकर डीजीपी अशोक कुमार का बड़ा बयान,देखियें क्या बोले ?

उत्तराखंड के चमोली जिले में आयी भयंकर त्रासदी में अब तक 58 शव सर्च ऑपरेशन में मिल चुके है जिसमे से सिर्फ 30 लोगो की ही शिनाख्त हो पायी है इस हादसे में अभी तक कुल 204 लोगो की लापता होने के रिकॉर्ड सामने आये है, आपदा के बाद शवों का मिलना लगातार जारी है।लगातार आपदा प्रभावित क्षेत्रों में राहत व बचाव कार्यों के लिए एनडीआरएफ, एसडीआरएफ,सेना,आईटीबीपी के जवान लापता लोगों की तलाश करने में जुटे हुए हैं।

इसी विषय पर उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने मृतकों और लापता लोगो के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि आपदा ग्रस्त तपोवन, रैणी गांव, जोशीमठ सहित आसपास के क्षेत्रों में राहत व रेस्क्यू वर्क लगातार जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि टनल में फंसे श्रमिकों को सुरक्षित निकालने के लिए युद्धस्तर से कार्य किया जा रहा है। आखिरी लापता व्यक्ति को खोजने तक सर्च अभियान जारी रहेगा। डीजीपी कुमार ने बताया कि अत्याधुनिक उपकरणाें की मदद से लापता व्यक्तियों की खोज की जा रही है।