टेस्ला फुल सेल्फ-ड्राइविंग बीटा अब उपलब्ध है : मस्क

सैन फ्रांसिस्को, 24 नवंबर (आईएएनएस)। एलन मस्क ने गुरुवार को कहा कि टेस्ला फुल सेल्फ-ड्राइविंग (एफएसडी) बीटा अब उत्तरी अमेरिका में सभी के लिए उपलब्ध है।
 | 
टेस्ला फुल सेल्फ-ड्राइविंग बीटा अब उपलब्ध है : मस्क सैन फ्रांसिस्को, 24 नवंबर (आईएएनएस)। एलन मस्क ने गुरुवार को कहा कि टेस्ला फुल सेल्फ-ड्राइविंग (एफएसडी) बीटा अब उत्तरी अमेरिका में सभी के लिए उपलब्ध है।

टेस्ला के सीईओ ने ट्वीट किया, टेस्ला फुल सेल्फ-ड्राइविंग बीटा अब उत्तरी अमेरिका में सभी के लिए भी उपलब्ध है जो कार स्क्रीन से इसका अनुरोध करता है। एक प्रमुख मील का पत्थर हासिल करने पर टेस्ला ऑटोपायलट/एआई टीम को बधाई!

एफएसडी का रिलीज ऐसे समय में हुआ है जब टेस्ला को कंपनी के उन्नत ड्राइवर सहायता प्रणाली ऑटोपायलट से संबंधित संभावित झूठे दावों को लेकर अमेरिकी न्याय विभाग की आपराधिक जांच का सामना करना पड़ रहा है।

chaitanya

सितंबर में, एक टेस्ला मालिक ने इलेक्ट्रिक कार निर्माता पर मुकदमा दायर किया और कहा कि कंपनी और उसके सीईओ भ्रामक और भ्रामक रूप से ऑटोपायलट और फुल सेल्फ-ड्राइविंग सॉ़फ्टवेयर की मार्किटिंग कर रहे हैं।

कैलिफोर्निया के ब्रिग्स मात्स्को ने कहा कि उन्होंने अपने 2018 टेस्ला मॉडल एक्स के लिए एन्हांस्ड ऑटोपायलट प्राप्त करने के लिए 5,000 डॉलर के प्रीमियम का भुगतान किया, जिसे एफएसडी सॉ़फ्टवेयर के अग्रदूत के रूप में बेचा गया था, जिसकी कीमत अब 15,000 डॉलर है लेकिन अभी भी बीटा चरण में है।

इसके अलावा, अगस्त में, विवादास्पद ऑटोपायलट उन्नत ड्राइवर सहायता प्रणाली पर मस्क भारी जांच के दायरे में आ गए थे, जिसने कथित तौर पर कई लोगों की जान ले ली थी, दोनों संघीय और राज्य नियामकों ने इलेक्ट्रिक कार निर्माता की टेंशन बढ़ा दी थी।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम