1 से 8 वी कक्षा तक गौतमबुद्ध नगर के सभी स्कूल 24 सितंबर को भी बंद रहेंगे

नोएडा, 23 सितंबर (आईएएनएस)। मौसम विभाग के भारी बारिश के अलर्ट और जनपद गौतम बुद्ध नगर में जलभराव को ²ष्टिगत रखते हुए 24 सितंबर को सभी बोर्ड के कक्षा एक से कक्षा 8 तक के स्कूल बंद रहेंगे। जिला अधिकारी कार्यालय ने ये जानकारी दी है।
 | 
1 से 8 वी कक्षा तक गौतमबुद्ध नगर के सभी स्कूल 24 सितंबर को भी बंद रहेंगे नोएडा, 23 सितंबर (आईएएनएस)। मौसम विभाग के भारी बारिश के अलर्ट और जनपद गौतम बुद्ध नगर में जलभराव को ²ष्टिगत रखते हुए 24 सितंबर को सभी बोर्ड के कक्षा एक से कक्षा 8 तक के स्कूल बंद रहेंगे। जिला अधिकारी कार्यालय ने ये जानकारी दी है।

गौतमबुद्ध नगर में जिला अधिकारी ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि 24 सितंबर शनिवार को गौतमबुद्ध नगर के पहली से लेकर आठवीं तक सभी स्कूल बंद रहेंगे। जिलाधिकारी सुहास एल वाई के निर्देश के मुताबिक 24 सितंबर को कक्षा एक से कक्षा 8 तक के समस्त बोर्ड के विद्यालय बंद रहेंगे। मौसम विभाग के भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए डीएम ने स्कूल बंद करने के निर्देश दिए हैं।

chaitanya

जिला अधिकारी के दफ्तर से मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने एक निर्देश जारी किया है, जिसमें साफ तौर पर यह कहा गया है कि 24 तारीख को मौसम काफी खराब रहेगा और काफी तेज बारिश रहने की आशंका को देखते हुए नोएडा और ग्रेटर नोएडा के तमाम स्कूलों को कक्षा 1 से लेकर आठवीं तक पूरी तरीके से बंद किया जाता है।

गौरतलब है कि आज भी भारी बारिश के चलते स्कूलों को बंद करने के निर्देश दिए गए थे।

--आईएएनएस

एसपीटी/एएनएम