गिजमोर ने अमोल्ड डिस्प्ले के साथ भारत में गिजफिट ग्लो स्मार्टवॉच लॉन्च किया, खास तौर से 2,499 रुपये में खुदरा बिक्री के लिए

नई दिल्ली, 22 सितंबर (आईएएनएस)। उपयोगकर्ताओं को लुभाने के उद्देश्य से घरेलू मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड गिजमोर ने गुरुवार को एक नई स्मार्टवॉच- गिजफिट ग्लो लॉन्च की, जो स्टाइलिश डिजाइन के साथ कई नई सुविधाओं के साथ आती है।
 | 
गिजमोर ने अमोल्ड डिस्प्ले के साथ भारत में गिजफिट ग्लो स्मार्टवॉच लॉन्च किया, खास तौर से 2,499 रुपये में खुदरा बिक्री के लिए नई दिल्ली, 22 सितंबर (आईएएनएस)। उपयोगकर्ताओं को लुभाने के उद्देश्य से घरेलू मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड गिजमोर ने गुरुवार को एक नई स्मार्टवॉच- गिजफिट ग्लो लॉन्च की, जो स्टाइलिश डिजाइन के साथ कई नई सुविधाओं के साथ आती है।

2,499 रुपये की कीमत वाली अगली पीढ़ी की स्मार्टवॉच, ऑलवेज ऑन एमोलेड डिस्प्ले के साथ, फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज (बीबीडी) सेल के दौरान उपलब्ध होगी।

गिजमोर के सीईओ और सह-संस्थापक संजय कुमार कलिरोना ने एक बयान में कहा, इस त्योहारी सीजन में हम अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसी स्मार्टवॉच लाना चाहते हैं, जो निश्चित रूप से उनके दिल और जेब दोनों को खुश कर दे।

कलिरोना ने कहा, ऑलवेज-ऑन अमोल्ड डिस्प्ले के साथ गिजफिट ग्लो स्मार्टवॉच सेगमेंट में गेम चेंजर है। हम इंजीनियरिंग उत्पादों के साथ बढ़ते हैं जो हमारे ग्राहकों के जीवन में मूल्य जोड़ते हैं और उन्हें उनके समग्र स्वास्थ्य और कल्याण को बेहतर ढंग से समझने में मदद करते हैं।

1.37 इंच का बड़ा गोलाकार डिस्प्ले दृश्य अपील में जोड़ता है और प्रीमियम चमड़े के पट्टा के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है। इसमें एक अच्छी तरह से प्रकाशित अमोल्ड स्क्रीन है, जिसमें 420 गुणा 20 रिजॉल्यूशन है, जो स्पष्ट और तेज चित्रों के साथ सूर्य के प्रकाश की दृश्यता प्रदान करता है। उत्पादक और उपयोग में आसान गिजफिट ग्लो भी एक बुद्धिमान स्प्लिट स्क्रीन के साथ पैक किया गया है जो अक्सर एक्सेस किए जाने वाले कार्यो के लिए त्वरित पहुंच प्रदान करता है। गिजफिट ग्लो के माध्यम से नेविगेट करना आकर्षक और मजेदार है, इसके लिए रोटेटिंग क्राउन कंट्रोल्स का धन्यवाद।

कंपनी ने दावा किया कि यह बहु-खेल कार्यो के साथ असाधारण बैटरी जीवन के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें आईपी68 सर्टिफिकेशन है, जो इसे वाटर-, स्वेट- और डस्ट-प्रूफ बनाता है। गिजफिट ग्लो अक्सर उन लोगों के लिए असीमित वॉच फेस और अनुकूलन प्रदान करता है, जो नयापन चाहते हैं।

एक बटन प्रेस के साथ आप सीधे स्पोर्ट्स मोड तक पहुंच सकते हैं और यूआई को बदलने के लिए डबल टैप कर सकते हैं। गिजफिट ग्लो को आवाज से नियंत्रित किया जा सकता है, क्योंकि यह गूगल वॉयस असिस्टेंट और एप्पल सिरी को सपोर्ट करता है।

वॉच में एसपीओ2 मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर और फीमेल हेल्थ ट्रैकर और मेडिटेटिव ब्रीदिंग फीचर जैसे कुछ नाम हैं। यह कई स्पोर्ट्स मोड से भी लैस है जो आपको सभी फिटनेस डेटा को व्यापक रूप से कैप्चर करने की अनुमति देता है।

गिजफिट ग्लो में एक ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा है जो आपको सीधे घड़ी से कॉल डायल करने और प्राप्त करने की अनुमति देती है। इसमें एक अंतर्निहित माइक्रोफोन और स्पीकर भी है जो क्रिस्टल स्पष्ट स्पष्टता प्रदान करता है। एक बार पेयर हो जाने पर आप अपने संगीत को अब घड़ी से भी नियंत्रित कर सकते हैं।

--आईएएनएस

एसजीके