8 मिनट में बताई मटके में मिली सीता की कहानी

बरेली: सिटी श्मशान भूमि (City Cremation Ground) में मटके के अंदर दबी मिली नवजात सीता (Sita) की कहानी को अब शॉर्ट फिल्म (Short Film) के जरिए पर्दे पर उतारा जा रहा है। सीता की जिंदगी पर बनी शॉर्ट फिल्म रोटरी भवन में स्पेशल स्क्रीन (Special Screen) पर दिखाई गई। मेयर डॉ. उमेश गौतम, चैनपुर विधायक
 | 
8 मिनट में बताई मटके में मिली सीता की कहानी

बरेली: सिटी श्‍मशान भूमि (City Cremation Ground) में मटके के अंदर दबी मिली नवजात सीता (Sita) की कहानी को अब शॉर्ट फिल्म (Short Film) के जरिए पर्दे पर उतारा जा रहा है। सीता की जिंदगी पर बनी शॉर्ट फिल्म रोटरी भवन में स्पेशल स्क्रीन (Special Screen) पर दिखाई गई। मेयर डॉ. उमेश गौतम, चैनपुर विधायक पप्पू भरतौल और विधायक केसर सिंह इसमें मुख्य अतिथि रहे। 8 मिनट की शॉर्ट फिल्म में बच्ची के जिंदा दबे मिलने से लेकर अस्पताल में जूझने तक की पूरी कहानी दिखाई गई है।
8 मिनट में बताई मटके में मिली सीता की कहानी
फिल्म के निर्देशक (Film Director) अनुभव गुप्ता ने बताया कि फिल्म बनाने के लिए उन्हें कई दिनों तक शोध किया। इस घटना से जुड़े लोगों से बातचीत करने के बाद ही इस शॉर्ट फिल्म को शूट (Shoot) किया गया। उन्होंने बताया कि यह फिल्म मार्च में रिलीज होगी। पर इससे पहले ही यह फिल्म दो अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह (International Film Festival) और यूपी महोत्सव (UP Mahotsav) का हिस्सा बन चुकी है। रोटरी भवन में फिल्म के प्रदर्शन के दौरान काफी संख्या में लोग आए।