68 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने 22वीं मंजिल से कूद कर की आत्महत्या

ग्रेटर नोएडा, 23 नवंबर (आईएएनएस)। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक सोसाइटी से 68 साल की बुजुर्ग महिला ने 22वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बिसरख थाना पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।
 | 
68 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने 22वीं मंजिल से कूद कर की आत्महत्या ग्रेटर नोएडा, 23 नवंबर (आईएएनएस)। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक सोसाइटी से 68 साल की बुजुर्ग महिला ने 22वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बिसरख थाना पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह महिला अपनी बेटी और दामाद के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चेरी काउंटी सोसाइटी में रहती थीं। पुलिस को इस मामले में अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस इससे शुरूआती तौर पर डिप्रेशन में उठाया हुआ कदम मानते हुए जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात लगभग 2.50 बजे एक महिला सुदेसना जाना, पत्नी सुंदरी मोहन जाना, उम्र करीब 68 वर्ष, के अपने सोसाइटी चेरी काउंटी से कूदने की सूचना मिली। ये महिला सोसाइटी के टावर बी 3/2205 में रहती थीं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर आवश्यक कार्यवाही कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला अपनी बेटी प्रियंका जाना व दामाद तुषार कांत तरफदार के साथ वर्ष 2015 से यहां रह रहीं थी।

--आईएएनएस

पीकेटी/एसकेपी