4 दिसंबर को होने वाले मतदान के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली के राजेंद्र नगर में किया जनसंपर्क

नई दिल्ली, 23 नवम्बर (आईएएनएस )। दिल्ली नगर निगम चुनाव हेतु भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं ने भी डोर टू डोर जनसंपर्क और मतदान के लिए अपील शुरू कर दी है। केन्द्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति इरानी ने आज राजेंद्र नगर में जनसम्पर्क किया। एक सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित किया एवं भाजपा प्रत्याशियों के लिए भारी मतदान की अपील की।
 | 
4 दिसंबर को होने वाले मतदान के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली के राजेंद्र नगर में किया जनसंपर्क नई दिल्ली, 23 नवम्बर (आईएएनएस )। दिल्ली नगर निगम चुनाव हेतु भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं ने भी डोर टू डोर जनसंपर्क और मतदान के लिए अपील शुरू कर दी है। केन्द्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति इरानी ने आज राजेंद्र नगर में जनसम्पर्क किया। एक सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित किया एवं भाजपा प्रत्याशियों के लिए भारी मतदान की अपील की।

आज शाम केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राजेंद्र नगर के तीनों वाडरे के बीजेपी प्रत्याशियों उमंग बजाज, मोहनलाल दायमा और मोनिका निश्चल के लिए मतदान की अपील की। स्मृति ईरानी ने कहा कि 4 दिसंबर को होने वाले मतदान में आप सभी लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा लें और राजेंद्र नगर के बीजेपी के सभी प्रत्याशियों को भारी मतों से जीत दिलाएं।

स्मृति ईरानी जब राजेंद्र नगर के प्रत्याशियों के लिए प्रचार के लिए निकली तो वहां उनके साथ दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी मौजूद रहे और राजेंद्र नगर के बीजेपी कार्यकर्ता भी वहां भारी संख्या में उपस्थित थे।

--आईएएनएस

एमजीएच/एएनएम