26 फरवरी से रानीखेत में सेना भर्ती रैली, करा लें यहां पंजीकरण

सैन्य स्टेशन रानीखेत में 26 फरवरी से 10 मार्च तक सेना की भर्ती आयोजित की जा रही है। सेना के भर्ती कार्यालय के मुताबिक भर्ती में अल्मोड़ा, नैनीताल, बागेश्वर और ऊधमसिंह नगर जिलों के अभ्यर्थी हिस्सा लेंगे। भर्ती जीडी रिकू्रट के लिए की जा रही है। सभी इच्छुक उम्मीदवारों को भर्ती रैली में भाग लेने
 | 
26 फरवरी से रानीखेत में सेना भर्ती रैली, करा लें यहां पंजीकरण

सैन्य स्टेशन रानीखेत में 26 फरवरी से 10 मार्च तक सेना की भर्ती आयोजित की जा रही है। सेना के भर्ती कार्यालय के मुताबिक भर्ती में अल्मोड़ा, नैनीताल, बागेश्वर और ऊधमसिंह नगर जिलों के अभ्यर्थी हिस्सा लेंगे। भर्ती जीडी रिकू्रट के लिए की जा रही है। सभी इच्छुक उम्मीदवारों को भर्ती रैली में भाग लेने के लिए ऑनलाइन पंजीकरण करना होगा। 23 फरवरी तक पंजीकरण कराए जा सकते हैं। किसी भी उम्मीदवार को ऑनलाइन पंजीकरण के बिना रैली में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। सैन्य स्टेशन रानीखेत में कुंमाऊ रेजीमेन्ट की सेना भर्ती आयोजित की जा रही है।

26 फरवरी से रानीखेत में सेना भर्ती रैली, करा लें यहां पंजीकरण

ये हैं तैयारियां

भर्ती की तैयारियों को लेकर अल्मोड़ा जिलाधिकारी नितिन भदौरिया ने बताया कि सेना के अधिकारियों व अन्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की गई है। जिसमें भर्ती रैली को शांतिपूर्ण व सफलता के साथ कराने के लिए विचार-विमर्श हुआ। जिलाधिकारी ने कहा कि भर्ती रैली में सेना के अधिकारियों को हर संभव मदद दी जाएगी। उन्होंने भर्ती स्थल पर पीने के पानी की व्यवस्था के लिए जल संस्थान को टैंकर द्वारा पानी की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

ऑनलाइन पंजीकरण सेना की वेबसाइट www.kzoinindianarmy.nic.in  पर  23 फरवरी 2020 तक किया जा सकता है।