23 मार्च को सपा कार्यकर्ता निकालेंगे साइकिल यात्रा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ता अब जन संवाद (mass dialogue) एवं सघन जनसम्पर्क अभियान चलाएंगे। इसको लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महत्वपूर्ण निर्देश दिए हैं। पार्टी अब हर माह की 22 तारीख को तहसील स्तर पर जन समस्याओं (public problems) को लेकर धरना देगी। 23 मार्च को हर जिले में
 | 
23 मार्च को सपा कार्यकर्ता निकालेंगे साइकिल यात्रा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ता अब जन संवाद (mass dialogue) एवं सघन जनसम्पर्क अभियान चलाएंगे। इसको लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महत्‍वपूर्ण निर्देश दिए हैं। पार्टी अब हर माह की 22 तारीख को तहसील स्तर पर जन समस्याओं (public problems) को लेकर धरना देगी। 23 मार्च को हर जिले में साइकिल चलाने की भी योजना है।
23 मार्च को सपा कार्यकर्ता निकालेंगे साइकिल यात्रा
सपा ने भाजपा सरकार पर उत्पीड़नकारी नीति अपनाने का आरोप लगाया है। पार्टी का कहना है कि साइकिल यात्राओं से वे भाजपा की इन्‍हीं नीतियों का पर्दाफाश करेगी। इसके साथ ही जन-जन तक समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को भी पहुंचाया जाएगा। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष (national president)  अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी करने को कहा है ।