23 सितंबर को बंद रहेंगे 1 से लेकर 8 वी तक गौतमबुद्ध नगर के सभी स्कूल

नोएडा, 22 सितंबर (आईएएनएस)। गौतम बुध नगर में जिला अधिकारी ने जारी किया आदेश। 23 सितंबर शुक्रवार को गौतमबुद्ध नगर के पहली से लेकर आठवीं तक सभी स्कूल बंद रहेंगे। जिलाधिकारी सुहास एल वाई के निर्देश के मुताबिक 23 सितंबर को कक्षा एक से कक्षा 8 तक के समस्त बोर्ड के विद्यालय रहेंगे बंद। मौसम विभाग के भारी बारिश के अलर्ट को ²ष्टिगत रखते हुए डीएम ने स्कूल बंद करने के दिए निर्देश।
 | 
23 सितंबर को बंद रहेंगे 1 से लेकर 8 वी तक गौतमबुद्ध नगर के सभी स्कूल नोएडा, 22 सितंबर (आईएएनएस)। गौतम बुध नगर में जिला अधिकारी ने जारी किया आदेश। 23 सितंबर शुक्रवार को गौतमबुद्ध नगर के पहली से लेकर आठवीं तक सभी स्कूल बंद रहेंगे। जिलाधिकारी सुहास एल वाई के निर्देश के मुताबिक 23 सितंबर को कक्षा एक से कक्षा 8 तक के समस्त बोर्ड के विद्यालय रहेंगे बंद। मौसम विभाग के भारी बारिश के अलर्ट को ²ष्टिगत रखते हुए डीएम ने स्कूल बंद करने के दिए निर्देश।

जिला अधिकारी के दफ्तर से मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने एक निर्देश जारी किया है जिसमें साफ तौर पर यह कहा गया है कि 23 तारीख को मौसम काफी खराब रहेगा और काफी तेज बारिश रहने की आशंका को देखते हुए नोएडा और ग्रेटर नोएडा के तमाम स्कूलों को कक्षा 1 से लेकर आठवीं तक पूरी तरीके से बंद किया जाता है। मौसम विभाग के दिनांक 23 सितंबर को भारी बारिश के अलर्ट को ²ष्टिगत रखते हुए जिला अधिकारी सुहास एल वाई ने जनपद गौतम बुद्ध नगर में कक्षा एक से कक्षा 8 तक के समस्त बोर्ड के विद्यालय बंद करने के निर्देश दिए हैं। जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह के द्वारा यह जानकारी दी गई है। उन्होंने बताया कि जनपद में 23 सितंबर को कक्षा एक से कक्षा 8 तक के समस्त बोर्ड के विद्यालय बंद रहेंगे।

--आईएएनएस

पीकेटी/एएनएम