ज्योतिषियों की भविष्यवाणी जो बेहद है सटीक, 2019 में यह शख्स बनेगा भारत का प्रधानमंत्री

वाराणसी-न्यूज टुडे नेटवर्क : कुछ महीनों पहले तक इस सवाल का जवाब स्पष्ट था कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। पर वर्तमान के चुनावी गणित के आधार पर, यह जबाव उतना स्पष्ट नहीं है। वर्तमान में प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पंडित ऋषि द्विवेदी ने 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर
 | 
ज्योतिषियों की भविष्यवाणी जो बेहद है सटीक, 2019 में यह शख्स बनेगा भारत का प्रधानमंत्री

वाराणसी-न्यूज टुडे नेटवर्क : कुछ महीनों पहले तक इस सवाल का जवाब स्पष्ट था कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। पर वर्तमान के चुनावी गणित के आधार पर, यह जबाव उतना स्पष्ट नहीं है। वर्तमान में प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पंडित ऋषि द्विवेदी ने 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी की कुंडली को देखते के बाद दी है। इस समय बीजेपी अपने कार्यकाल के सबसे खराब समय से गुजर रही है। बीजेपी पर बड़े आरोप लग रहे हैं। इसलिए केन्द्र सरकार इस समय कमजोर लग रही है। जिसका फायदा विपक्ष उठा सकता है। ऐसे में आने वाले चुनाव में पार्टी को नुकसान का सामना भी करना पड़ सकता है।

ज्योतिषियों की भविष्यवाणी जो बेहद है सटीक, 2019 में यह शख्स बनेगा भारत का प्रधानमंत्री

सूर्य की महादशा से बीजेपी को हुआ था लाभ

2019 लोकसभा चुनाव में किसकी सरकार बन सकती है और कौन मुंह के बल गिर सकता है। ऐसा पंडित ऋषि द्विवेदी ने पीएम मोदी और पार्टी दोनों की कुंडली मिलाकर गणना करने के बाद बताया। कुंडली कि अध्ययन के अनुसार बीजेपी का जन्म 6 अप्रैल 1980 में हुआ है। इसके तहत बीजेपी की कुंडली बनायी जाए तो मिथुन लग्र वृश्चिक राशि की कुंडली है। बीजेपी की कुंडली में अक्टूबर 2012 से सूर्य की महादशा आरंभ हुई है। सूर्य की महादशा में बीजेपी को लाभ होना शुरू हुआ। इसके बाद ही बीजेपी ने गुजरात के तत्कालीन सीएम नरेन्द्र मोदी को पीएम पद का प्रत्याशी बनाया गया। उस समय पीएम मोदी की कुंडली में अच्छा समय था। जिसकी वजह से बीजेपी और पीएम मोदी की कुंडली दोनों के ग्रह योग के चलने के साथ ही पहली बार केन्द्र में बहुमत की सरकार बनीं।

शुक्र की महादशा के चलते बीजेपी को होगा नुकसान

ज्योतिषाचार्य के अनुसार , सूर्य की महादशा 6 साल के लिए होती है। जिसके चलते बीजेपी ने कई राज्यों में चुनाव जीता। पर अब बीजेपी की कुंडली में अक्टूबर 2017 से सूर्य की महादशा में शुक्र की महादशा आ गई। इसका फल अच्छा नहीं होता है। इसी कारण बीजेपी का खराब समय शुरू हो गया है। बीजेपी पर तमाम तरह के आरोप लग रहे हैं। खास बात है कि यह समय 10 साल के लिए है। जिसकी वजह से बीजेपी को भविष्य में नुकसान उठाना पड़ सकता है। यानी 2019 में बीजेपी के अच्छे दिन नही हैं।

ज्योतिषियों की भविष्यवाणी जो बेहद है सटीक, 2019 में यह शख्स बनेगा भारत का प्रधानमंत्री

क्या कहती है मोदी की कुंडली

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुंडली वृश्चिक लग्र वृश्चिक राशि की है। साथ ही प्रधानमंत्री की कुंडली में चन्द्रमा की महादशा चल रही है। जो वर्ष 2021 तक चलेगी। मोदी की कुंडली में चन्द्रमा की महादशा में बुध का अंतर चल रहा है। यह स्थिति 3 मार्च 2019 तक रहेगी। इसके ठीक बाद कुंडली में केतु का अंतर आएगा। पीएम मोदी के लिए केतु भाग्य बदलने वाला साबित होगा। पीएम मोदी की कुंडली वृश्चिक लग्र की है और इस लग्र में केतु लाभकारी होता है। इसके अतिरिक्त वृश्चिक लग्र के लिए बृहस्पति पंचमेश में होता है। यह स्थिति बहुत ही अच्छी मानी गई है।

तो बता दें कि, मार्च के शुरुआत से ही पीएम मोदी का फिर से अच्छे दिन वाले हैं। यानी अच्छा समय शुरू हो जाएगा। जिसका फायदा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 2019 के चुनाव में होगा और एक बार फिर मोदी के चलते बीजेपी को बहुमत या फिर सबसे अधिक सीट मिल सकती हैं। मोदी के कारण ही लाभ होगा। तो यहां बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलने का दावा तो नहीं कर सकते, लेकिन ज्योतिषाचार्य ने इतनी भविष्यवाणी की है कि बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनेगी और फिर से देश की सत्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में होगी।