20 अप्रैल से बरेली से लखनऊ को सीधी उड़ान, उड़ेगा 19 सीटर प्‍लेन

20 अप्रैल को खत्म होगा बरेली वालों का 23 साल पुराना इंतजार: बरेली का उड़ान भरने का इंतजार अब खत्म होने वाला है। सिविल एंक्लेव से 20 अप्रैल से विमान उड़ान भरने लगेंगे। इस की आधिकारिक घोषणा डिफेंस एक्सपो में कर दी गयी थी । इसके लिए टर्बो एविशन कंपनी और एचएएल के बीच एग्रीमेंट
 | 
20 अप्रैल से बरेली से लखनऊ को सीधी उड़ान, उड़ेगा 19 सीटर प्‍लेन

20 अप्रैल को खत्‍म होगा बरेली वालों का 23 साल पुराना इंतजार: बरेली का उड़ान भरने का इंतजार अब खत्‍म होने वाला है। सिविल एंक्‍लेव से 20 अप्रैल से विमान उड़ान भरने लगेंगे। इस की आधिकारिक घोषणा डिफेंस एक्‍सपो में कर दी गयी थी । इसके लिए टर्बो एविशन कंपनी और एचएएल के बीच एग्रीमेंट हो गया है।
20 अप्रैल से बरेली से लखनऊ को सीधी उड़ान, उड़ेगा 19 सीटर प्‍लेन
सिविल एंक्‍लेव का उद्घाटन हुए एक साल होने वाला है मगर अब तक प्‍लेन नहीं मिल पाये थे। डिफेंस एक्‍सपो में सीएम योगी आदित्‍यनाथ और रक्षामंत्री ने इस एग्रीमेंट पर साइन किए। टर्बो एविशन कंपनी के अधिकारियों के अनुसार एचएएल से दो प्‍लेन लिए जा रहे है। यह प्‍लेन 19 सीटर होगा और इसकी शुरूआती उड़ान  बरेली से लखनऊ के बीच होगी । जिसका किराया लगभग 1600 रूपये होगा। यह दिन में एक उड़ान ही भरेगा जोकि बरेली से लखनऊ और लखनऊ से बरेली की होगी। 20 अप्रैल को यह उड़ान शुरू कर दी जायेगी।

लखनऊ इसका सेंटर रहेगा। पहले यह उड़ान बरेली से लखनऊ के रूट पर होगी। सफलता मिलने के बाद दिल्‍ली के लिए भी उड़ान शुरू की जायेगी । इसके बाद अन्‍य शहरों से भी एयर कनेक्‍टीविटी शुरू की जायेगी।