drishti haldwani

बाजपुर-12 दिन पहले बाजपुर से लापता किशोरियां मायानगरी में मिली इस हाल में, परिजनों के भी उड़े होश

1124

बाजपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क- नगर से लापता दो किशोरियों अचानक लापता हो गई। जिसके बाद परिजनों ने उनकी कई जगह खोजबीन की। लेकिन देर शाम बाद भी किशोरियों घर नहीं पहुंची। जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में की। इसके बाद पुलिस ने भी किशोरियों को ढूढऩे का प्रयास किया लेकिन किशोरियों का कही पता नहीं चल पाया। बताया जा रहा है कि दोनों किशोरियां करीब 12 दिन पहले घर से बिना बताए गायब हुई थी दोनों मायानगरी मुंबई पहुंच गई। इस दौरान दोनों किशोरियां वहा भटकने लगी। इस समाजसेवी के संपर्क में आकर उन्हें नारी निकेतन भेजा गया। जहंा इस उनका संपर्क बाजपुर हुआ। जानकारी के बाद परिजन मुंबई पहुंचे और दोनों को ले आये। परिजनों ने गांव की ही एक युवती पर देह व्यापार में धकेलने की कोशिश का आरोप लगाया है। साथ ही कोतवाली में नामजद तहरीर दे दी है।

iimt haldwani

समाजसेवी की मदद से पहुंचे बाजपुर

पुलिस चौकी दोराहा क्षेत्र में एक गांव की दो नाबालिग किशोरियां तीन नवंबर को अचानक गायब हो गई थी। जब वह अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उन्हें खोजना शुरू किया लेकिन कही नहीं मिले। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत की। इस दौरान दोनों किशोरियां मुंबई पहुंच गई। उन्हें जानकारी न होने के कारण वह इधर-उधर भटकती रही। मुंबई के एक सोशल वर्कर की नजर जब उन पर पड़ी तो उन्होंने दोंनो किशोरियों से पूछताछ की। इस दौरान किशोरियों ने बताया कि वह भटक गई है और उत्तराखंड के बाजपुर से मुंबई पहुंच गये है। इसके बाद समाजसेवी की मदद से दोनों को नारीनिकेतन भेज दिया गया।

युवती पर देह व्यापार में धकेलने का आरोप

नारी निकेतन ने किशोरियों से पूछताछ की तो बाजपुर उनके परिजनों से संपर्क कि या गया। जानकारी मिलते ही परिजन मुंबई को रवाना हो गये। आज दोनों किशोरियों को लेकर परिजन और ग्रामीण कोतवाली पहुंचे। इसके बाद गांव के एक युवती के खिलाफ उन्होंने नामजद तहरीर दी। आरोप लगाया कि युवती ने दोनों को देह व्यापार में धकलने के लिए मुंबई ले गई। वहां दलालों से संपर्क न हो पाने के कारण युवती दोनों को मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर छोडक़र फरार हो गई। फिलहाल दोनों किशोरियां सुरक्षित घर पहुंच गई है।